अमिताभ-ऐश्‍वर्या की ये खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बच्‍चन फैमिली की अपनी एक खास जगह, एक खास रुतबा है। यह फैमिली जहां भी साथ होती है, भीड़ अपने आप खींच चली आती है। हाल ही में चेन्‍नई के एक प्रमोशनल इवेंट में भी यही नजारा देखने को मिला, जब इस फैमिली के मुखिया यानी अमिताभ

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 19 Apr 2015 02:06 PM (IST) Updated:Sun, 19 Apr 2015 04:49 PM (IST)
अमिताभ-ऐश्‍वर्या की ये खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन फैमिली की अपनी एक खास जगह, एक खास रुतबा है। यह फैमिली जहां भी साथ होती है, भीड़ अपने आप खींच चली आती है। हाल ही में चेन्नई के एक प्रमोशनल इवेंट में भी यही नजारा देखने को मिला, जब इस फैमिली के मुखिया यानी अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ पहुंचे। इस दौरान दोनों ने एक साथ जमकर तस्वीरें भी खिंचवार्इं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गईं।

सनी लियोन से घबराकर शाहिद कपूर ने छोड़ दी फिल्म!

इस प्रमोशनल इवेंट में अमिताभ और ऐश्वर्या दोनों ही एक साथ बहुत ही प्यारे लग रहे थे। दोनों के बीच का गहरा प्यार साफ झलक रहा था। अमिताभ ऐश्वर्या को गले भी लगाते नजर आए। इतना ही नहीं, दोनों एक साथ सेल्फी भी ली। इस ससुर-बहू की जुगल बंदी लोगों को भी खूब पसंद आई।

दोनों के ड्रेस ने भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया। ऐश्वर्या ने क्रीम और गोल्डेन कलर की अनारकली पहन रखी थी और इसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।

अमिताभ भी पूरे साउथ स्टाइल में नजर आए। एक ज्वेलरी स्टोर के उद्घाटन के मौके पर कन्नड़ एक्टर शिव राजकुमार और तेलुगू एक्टर नागार्जुन भी मौजूद थे।

क्यों लोगों से छिपती फिर रही हैं नरगिस फाखरी?

chat bot
आपका साथी