कोरोना वायरस के बीच मनोज बाजपेई और दीपक डोबरियाल की स्वास्थ्य अधिकारियों ने नैनीताल में की जांच

Manoj Bajpayee and Deepak Dobriyal screened by health officials मनोज यहां अपनी पत्नी शबाना और बेटी अवा के साथ फंसे हुए हैं जबकि दीपक अकेले हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Apr 2020 06:14 PM (IST) Updated:Thu, 23 Apr 2020 07:01 PM (IST)
कोरोना वायरस के बीच मनोज बाजपेई और दीपक डोबरियाल की स्वास्थ्य अधिकारियों ने नैनीताल में की जांच
कोरोना वायरस के बीच मनोज बाजपेई और दीपक डोबरियाल की स्वास्थ्य अधिकारियों ने नैनीताल में की जांच

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेई और दीपक डोबरियाल एक शूटिंग के लिए नैनीताल गए थे और तालाबंदी के कारण घर नहीं लौट पाए हैं। अब स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा उनकी जांच की गई हैं। उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग ने नैनीताल के रामगढ़ में एक रिसॉर्ट में अभिनेता मनोज वाजपेयी और दीपक डोबरियाल सहित फिल्म निर्माण टीम की स्क्रीनिंग की।

देशव्यापी तालाबंदी के चलते वे रिसॉर्ट में फंसे हुए हैं। दोनों कलाकार मार्च के पहले सप्ताह में नैनीताल के रामगढ़ इलाके में एक फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे और तालाबंदी के कारण वापस मुंबई नहीं जा सके। मनोज यहां अपनी पत्नी शबाना और बेटी अवा के साथ फंसे हुए हैं जबकि दीपक अकेले हैं।

 

View this post on Instagram

I’d like you guys to meet Dr. Mrityunjoy Mukherjee. A doctor, a husband, and a murderer? Very happy to share that the trailer will be out at 12 PM on @netflix_in on 17 April. Mrs. Serial Killer premieres May 1.

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on Apr 16, 2020 at 2:58am PDT

अभिनेता यहां निर्देशक राम रेड्डी द्वारा निर्देशित एक अनाम फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे और लॉकडाउन लागू होने से पहले केवल एक सप्ताह की शूटिंग कर पाए हैं। प्रोडक्शन क्रू के साथ इतने लंबे समय तक यहां रहने के बाद स्वास्थ्य विभाग की एक मेडिकल टीम वुडहाउस रिज़ॉर्ट पहुंची और बुधवार को अभिनेताओं और अन्य फिल्म क्रू सदस्यों की स्क्रीनिंग की।

 

View this post on Instagram

Isolation in an isolated place!!! Take care of yourself and stay safe.👍🤗👏 #uttrakhand

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on Mar 23, 2020 at 2:51am PDT

स्क्रीनिंग के बाद मनोज ने स्वास्थ्य टीम के काम की प्रशंसा की और कहा, 'लोगों की जान बचाकर डॉक्टर्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हम डॉक्टरों और पूरे टीम के सदस्यों के प्रयासों की बहुत सराहना करते हैं जो लॉकडाउन के बीच हमारी जांच करने आए थे।' मनोज ने आगे कहा कि वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ पहली बार रामगढ़ आये हैं।

 

View this post on Instagram

Corona ki vajah se dono ke kaam band pade hain.

A post shared by Deepak Dobriyal (@deepakdobriyal1) on Apr 20, 2020 at 11:56am PDT

मनोज कहते है, 'मेरी पत्नी शबाना और बेटी को यह स्थान पसंद है। मैं पक्षियों की चहचहाट के बीच उठता हूं और दोपहर में अपने परिवार के साथ विभिन्न स्थानों पर जाता हूं। मैं टहलता हूं और चाय पीता हूं। जैसा कि मुझे लिखने का शौक है, मैं इस समय का उपयोग कविताओं और कहानियों को लिखने के लिए कर रहा हूं।'

chat bot
आपका साथी