Amar Singh Chamkila Trailer: दिलजीत-परिणीति की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

Amar Singh Chamkila मूवी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। इस मूवी में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। अब मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। इसमें सिंगर की रियल लाइफ स्टोरी को दिखाया गया है। कैसे उन्होंने अपनी पहचान बनाई और फिर कैसे उनकी हत्या हुई।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Thu, 28 Mar 2024 01:55 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 01:55 PM (IST)
Amar Singh Chamkila Trailer: दिलजीत-परिणीति की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी
अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit: X)

HighLights

  • अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फिल्म में दिखाई दी परिणीति-दिलजीत की जोड़ी
  • कब रिलीज होगी ये फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस मूवी में परिणीति चोपड़ा और पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। अब मेकर्स ने इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया है।

बता दें कि इस मूवी में पंजाब के ऑरिजिनल रॉकस्टार और हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट 'अमर सिंह चमकीला' की रियल लाइफ स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म में देखने को मिलेगा कि कैसे उन्होंने अपने समय में गरीबी से उभरकर अपना नाम बनाया और फिर उनकी हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें: Imtiaz Ali ने इस एक्ट्रेस को बताया Deepika Padukone से बेहतर परफॉर्मर, बोले- 'बहुत कठिन लेकिन...'

फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

परिणीति-दिलजीत की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर आज 28 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 37 सेकंड के इस ट्रेलर में देखने को मिलता है कि कैसे द चमकीला कारखाने में जुराबें बनाते हैं, लेकिन उनके दिमाग में सिर्फ संगीत ही चलता रहता है। फिर वह एक स्टेज से अपने संगीत की शुरुआत करते हैं और इसी दौरान उनकी मुलाकात परिणीति से होती है।

इसके बाद दोनों साथ में मिलकर कई गाने गाते हैं और यही से उनकी लव स्टोरी भी शुरू होती है। अमर अपना एक अच्छा खासा नाम बना लेते हैं और फेमस होने के बाद कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं करते, जिसकी वजह से कुछ लोग उनकी और उनकी पत्नी की हत्या कर देते हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को स्ट्रीम होने वाली है। इस मूवी का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा किया गया है। वहीं, इस मूवी के कुछ गानों को दिलजीत और परिणीति ने अपनी आवाज दी है। इसके साथ ही इस मूवी में पहली बार कई जगह लाइव रिकॉर्डिंग भी देखने को मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Imtiaz Ali ने खोला राज, बताया- 'अमर सिंह चमकीला' के लिए क्यों जरूरी थे परिणीति और दिलजीत

chat bot
आपका साथी