ताज़ा मसाला : अमिताभ-आमिर संग 'ठगी' करने के लिए क्या इस हीरोइन का लगेगा नंबर?

गौरतलब है कि ' ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ' की शूटिंग अगले साल के शुरुआत में स्टार्ट होगी और साल 2018 की दिवाली पर हिंदुस्तान की ये सबसे बड़ी ठगी देखने मिलेगी।

By ManojEdited By: Publish:Mon, 26 Sep 2016 06:29 PM (IST) Updated:Mon, 26 Sep 2016 06:37 PM (IST)
ताज़ा मसाला : अमिताभ-आमिर संग 'ठगी' करने के लिए क्या इस हीरोइन का लगेगा नंबर?

मुंबई। अमिताभ बच्चन और आमिर खान के एक साथ पहली बार काम करने की घोषणा के बाद से यशराज की फिल्म " ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ' जबरदस्त चर्चा में हैं। और अब इसकी हीरोइन को लेकर भी एक नई ख़बर सामने आई है।

बॉलीवुड के गलियारों में इस वक्त एक खबर तेज़ी से चल रही है कि आलिया भट्ट फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की हीरोइन हो सकती है। खबर है कि इन दिनों आलिया को लगातार यशराज फिल्मस के अंधेरी में मौजूद ऑफिस में चक्कर लगाते देखा जा रहा है। उसकी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ' के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य के साथ कई बार मीटिंग हो चुकी है। यही नहीं यशराज की टीम के साथ भी आलिया लगातार चर्चा कर रही है। सूत्र बताते हैं कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा हो सकती है। वैसे ऐसा होने की स्थिति में इस बात के कयास भी लगाए जा रहे हैं कि क्या आलिया भट्ट को फिल्म में आमिर खान के अपोजिट साइन किया जाएगा या फिर वो ठगों की टोली का हिस्सा होंगी।

बस चंद दिनों की बात , फिर ' यहां ' से हो जाएगी आलिया की बिदाई !

गौरतलब है कि ' ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ' की शूटिंग अगले साल के शुरुआत में स्टार्ट होगी और साल 2018 की दिवाली पर हिंदुस्तान की ये सबसे बड़ी ठगी देखने मिलेगी। आमिर फिल्म में काम करने के अलावा अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ी जमाने के लिए भी बेहद आतुर दिख रहे हैं। इस फिल्म का नाम पहले 'ठग ' बताया जा रहा था और इसमें ऋतिक रोशन लीड करने वाले थे लेकिन ऋतिक ने बाद में मना कर दिया।

chat bot
आपका साथी