रिपब्लिक डे पर इस 'ब्रदर' से होगी अक्षय कुमार की टक्कर

'पैडमैन' की टक्कर नीरज पांडेय निर्देशित 'अय्यारी' से होगी, जो अगले गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल निभा रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 30 Oct 2017 11:19 AM (IST) Updated:Tue, 07 Nov 2017 04:04 PM (IST)
रिपब्लिक डे पर इस 'ब्रदर' से होगी अक्षय कुमार की टक्कर
रिपब्लिक डे पर इस 'ब्रदर' से होगी अक्षय कुमार की टक्कर

मुंबई। अक्षय कुमार और रजनीकांत की मैग्नम ओपस फ़िल्म 2.0 रिपब्लिक डे पर रिलीज़ नहीं होगी, इसका फ़ैसला अगस्त में ही हो चुका था। ये भी तय हो चुका था कि इसकी जगह अक्षय की एक और फ़िल्म 2.0 रिलीज़ की जाएगी, जो पहले 2018 के अप्रैल महीने में रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि तारीख़ों के इस बदलाव की ख़बर को कंफ़र्म नहीं किया गया था।

जागरण डॉट कॉम ने इस बारे में अपने पाठकों को अगस्त के महीने में ही बता दिया था और रविवार को अक्षय कुमार का ट्वीट आने के बाद जागरण की ख़बर पर मुहर लग गयी है। रविवार को अक्षय ने ट्वीट करके जानकारी दी कि पैडमैन अगले साल 26 जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है।

यह भी पढ़ें: रजनी-अक्षय की 2.0 का दुबई में ग्रैंड म्यूज़कि लांच, देखिए अक्षय की ग्रैंड एंट्री

Not all superheroes come with capes! Bringing you the true story of a real superhero, #Padman this Republic Day - 26th January, 2018! pic.twitter.com/hcEcJPO6Up

— Akshay Kumar (@akshaykumar) October 29, 2017

अभी '2.0' की रिलीज़ डेट का एलान नहीं किया गया है, मगर माना जा रहा है कि अप्रैल में रिलीज़ हो सकती है। '2.0' की रिलीज़ में विलम्ब होने की वजह इसमें वीएफ़एक्स का काम बाक़ी होना बताया जा रहा है। 'पैडमैन' को अक्षय की बेटर हाफ़ ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं, जबकि आर बाल्की फ़िल्म के डायरेक्टर हैं। तारीखों की इस अदला-बदली का दिलचस्प पहलू ये है कि '2.0' की रिलीज़ डेट भी दूसरी बार खिसकायी जा रही है। पहले ये फ़िल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी, पर संभवत: अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' और आमिर ख़ान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' से टक्कर टालने के लिए इसे 26 जनवरी तक पोस्टपोन किया गया था।

यह भी पढ़ें: गोलमाल अगेन बनी अजय की सबसे कामयाब फ़िल्म, बनाया नया रिकॉर्ड

'पैडमैन' की टक्कर नीरज पांडेय निर्देशित 'अय्यारी' से होगी, जो अगले गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल निभा रहे हैं। सिद्धार्थ करण मल्होत्रा निर्देशित ब्रदर्स में अक्षय कुमार के छोटे भाई का किरदार निभा चुके हैं। 26 जनवरी को ये दोनों आमने-सामने होंगे।

यह भी पढ़ें: बाहुबली से पहले अजय देवगन की इस फ़िल्म में नज़र आये थे प्रभास

बताते चलें कि 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगानाथम की कहानी है, जिन्होंने सस्ते और सुरक्षित सेनिटरी पैड बनाकर ग्रामीण महिलाओं की ज़िंदगी में क्रांति लाने का काम किया था। फ़िल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी अहम किरदारों में दिखायी देंगी।

chat bot
आपका साथी