'रुस्‍तम' की शूटिंग हुई खत्‍म, भावुक हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और फिल्‍ममेकर नीरज पाण्‍डेय की जोड़ी अब तक दर्शकों को कुछ अलग तरह का मसाला फिल्‍मों में परोसती रही है। इस जोड़ी ने अभी तक 'बेबी' और 'स्‍पेशल 26' जैसी बेहतरीन फिल्‍में दीं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 16 Apr 2016 01:23 PM (IST) Updated:Sat, 16 Apr 2016 01:26 PM (IST)
'रुस्‍तम' की शूटिंग हुई खत्‍म, भावुक हुए अक्षय कुमार

मुंबई (जेएनएन)। अक्षय कुमार और फिल्ममेकर नीरज पाण्डेय की जोड़ी अब तक दर्शकों को कुछ अलग तरह का मसाला फिल्मों में परोसती रही है। इस जोड़ी ने अभी तक 'बेबी' और 'स्पेशल 26' जैसी बेहतरीन फिल्में दीं। अब अक्षय और नीरज फिल्म 'रुस्तम' लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हो गई।

मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

अक्षय इस फिल्म में एक नौसेना अघिकारी के किरदार में नजर आएंगे। नीरज ने इस फिल्म की शूटिंग लगभग सवा दो महीने में ही पूरी कर ली है। शूटिंग के अंतिम दिन अक्षय भावुक हो गए। उन्होंने एक भावुक ट्वीट किया- 'अब आराम करने का समय है, क्योंकि आज ‘रुस्तम’ की शूटिंग का आखिरी दिन था। इस फिल्म की शूटिंग का एक्सपीरियंस मिला-जुला रहा।'

संजय दत्त की इस हरकत से परेशान पड़ोसियों ने आधी रात को बुलाई पुलिस

बता दें कि 'रुस्तम' का निर्देशन टिनु सुरेश देसाई ने किया है। बतौर निर्देशक यह टिनु की पहली फिल्म है। फिल्म को प्रोड्यूस नीरज पाण्डेय ने किया है। अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' इस साल की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। अब देखना है कि 'रुस्तम' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

chat bot
आपका साथी