अक्षय ने किया कंफर्म डिब्बाबंद नहीं हो रही बैटल आॅफ सारागढ़ी

अक्षय की फिल्म ''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' 11 अगस्त को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 29 Jul 2017 06:43 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jul 2017 10:25 AM (IST)
अक्षय ने किया कंफर्म डिब्बाबंद नहीं हो रही बैटल आॅफ सारागढ़ी
अक्षय ने किया कंफर्म डिब्बाबंद नहीं हो रही बैटल आॅफ सारागढ़ी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' में एक खास मैसेज लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में वह ऐसे प्रेमी की भूमिका में हैं, जो अपने प्यार की खातिर ताज महल नहीं बल्कि टॉयलेट बनवाता है। फिल्म में भूमि पेडनेकर उनकी नायिका हैं। जल्द ही अक्षय की अगली फिल्म ''गोल्ड'' भी आने वाली है।

ऐसे में पिछले लंबे समय से खबरें थीं कि करन जौहर, सलमान खान के को-प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ''बैटल आॅफ सारागाढ़ी'' डिब्बाबंद हो गयी है। लेकिन अक्षय कुमार ने खुद कन्फर्म किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। अक्षय ने अपनी बातचीत में इस बात को स्पष्ट रूप से कहा है कि फिल्म बन रही है। हां, मगर अभी सब कुछ तय नहीं हुआ है। यह भी तय नहीं हुआ है कि फिल्म कब तक फ्लोर पर जायेगी। लेकिन फिल्म डिब्बाबंद नहीं हुई है।पिछले दिनों खबर थी कि अजय देवगन और सलमान खान में इस फिल्म को लेकर कुछ गलतफहमियां आ गयी थीं। चूंकि दोनों ही इस विषय पर फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन फिर सलमान ने दोस्ती के कारण ही कदम पीछे खींच लिया है। पर अब अक्षय ने स्पष्ट कर दिया है कि फिल्म बन रही है। हालांकि जब अक्षय से यह पूछा गया कि क्या इस फिल्म से अब भी सलमान जुड़े हुए हैं, तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि अभी उनका तय नहीं है। उससे अब भी बात चल रही है। मगर फिल्म बन रही है। इसके अलावा अक्षय की ''पैडमैन'' भी बन कर तैयार हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: जब रियल लाइफ में मनीषा-पूजा के साथ हुई थी छेड़खानी, शाहरुख़ का हुआ था ये हाल

''टॉयलेट'' के बाद वह फिल्म भी रिलीज़ होगी, जिसमें महिलाओं से जुड़ी सेनिटेशन की समस्या पर प्रकाश डाला गया है। यह एक बायोपिक फिल्म है। अक्षय ने ''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' के बारे में बात करते हुए कहा है कि अभी तक जितनी भी लव स्टोरी उन्होंने की है, यह स्पेशल है चूंकि फिल्म का वन लाइनर ही कमाल का था कि उसकी बीवी उसको तलाक देने तक को तैयार है, चूंकि घर में शौचालय नहीं है। अक्षय की चाहत है कि यह फिल्म मूवमेंट की तरह काम करे और लोग अपने विचार बदलें और महिलाओं के लिए आगे आयें। अक्षय की यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी