साल भर जमकर काम करने के बाद अक्षय कुमार ने लिया ब्रेक, फोटो में देखें उनका क्रिसमस टशन

अक्षय कुमार एक ऐसे स्टार्स हैं जो तमाम व्यस्तताओं के बीच अपनी फैमिली के लिए हमेशा वक़्त निकाल लेते हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 19 Dec 2017 09:48 AM (IST) Updated:Wed, 20 Dec 2017 07:04 AM (IST)
साल भर जमकर काम करने के बाद अक्षय कुमार ने लिया ब्रेक, फोटो में देखें उनका क्रिसमस टशन
साल भर जमकर काम करने के बाद अक्षय कुमार ने लिया ब्रेक, फोटो में देखें उनका क्रिसमस टशन

मुंबई। बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन सुपरस्टार्स में से हैं जो एक साल में सबसे ज्यादा फ़िल्में करने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच ख़बर है कि साल भर जमकर काम करने के बाद अक्षय कुमार नए साल तक के लिए काम से ब्रेक लेकर छुट्टी मना रहे हैं। 

साल 2017 में अक्षय कुमार की 'जॉली एल एल बी 2', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी सुपरहिट फ़िल्में तो आईं ही, साथ ही वो 'नाम शबाना' में स्पेशल भूमिका के अलावा छोटे पर्दे पर भी लाफ्टर चैलेंज शो में मेंटर की भूमिका में दिखे। कुल मिलाकर यह साल उनके लिए बेहद व्यस्त रहा। इन फ़िल्मों के अलावा इसी साल उन्होंने अपनी आने वाले तीन फ़िल्मों 'पैड मैन', '2.0' और 'गोल्ड' की शूटिंग भी पूरी की। 'पैड मैन' तो 26 जनवरी को रिलीज़ भी हो रही है। लेकिन, फिलहाल अक्षय कुमार पूरी तरह से छुट्टी के मूड में आ गये हैं और क्रिसमस से लेकर नए साल के आने तक वो जमकर मस्ती करने वाले हैं। इस बीच उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें उनके उत्साह को साफ़ महसूस किया जा सकता है। फोटो में वो एक सैंटा टॉय के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं! 

यह भी पढ़ें: सैफ अली ख़ान बेटे तैमूर के बर्थडे की तैयारी में तो बेटी सारा भाई संग जानें कहां बिजी हैं

अक्षय कुमार एक ऐसे स्टार हैं जो तमाम व्यस्तताओं के बीच अपनी फैमिली के लिए हमेशा वक़्त निकाल लेते हैं। वो अक्सर पत्नी ट्विंकल खन्ना और अपने दोनों बच्चों संग देश, विदेश में आउटिंग करते या छुट्टियां मनाते देखे गए हैं। बीते शनिवार ही अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ कुछ इस अंदाज़ में वक़्त गुजारते कैमरे में क़ैद हुए। 

हाल ही में अक्षय कुमार की आने वाले फ़िल्म 'पैड मैन' का ट्रेलर भी जारी किया गया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म 'पैड मैन' सेनेटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी की कहानी से जुड़ी है, जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई, जिससे उनके बनाये गए पैड्स कमर्शियल पैड्स के मुकाबले एक तिहाई कीमत पर बाज़ार में आये।

यह भी पढ़ें: पगले कैसे दुनिया बदलते हैं, अक्षय कुमार की फ़िल्म Pad Man का ट्रेलर देखिए और समझिए

'पैड मैन' में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी हैं और अमिताभ बच्चन भी स्पेशल रोल में दिखाई देने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी