अजय देवगन- काजोल की बेटी ने फ्रेंड्स संग जमकर की पार्टी, वायरल हो रही हैं न्यासा की बोल्ड तस्वीरें

न्यासा देवगन के फैंस उनसे जुड़ी हर अपडेट का इंतजार करते हैं। ऐसे में देवगन फैमिली की ये प्रिंसेस किसी का दिल ना तोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। हाल ही उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 19 Dec 2021 03:49 PM (IST) Updated:Mon, 20 Dec 2021 07:25 AM (IST)
अजय देवगन- काजोल की बेटी ने फ्रेंड्स संग जमकर की पार्टी, वायरल हो रही हैं न्यासा की बोल्ड तस्वीरें
Image Source: Nysa Devgn Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की कोई खबर अब तक तो सामने नहीं आई है। पर स्टाइल और स्वैग में न्यासा किसी स्टारकिड से कम नहीं। काजोल की ये लाडली सोशल मीडिया पर कफी एक्टिव है। वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस वक्त न्यासा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। हालांकि न्यासा लाइमलाइट से दूर रहना चाहतीं हैं पर हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

वायरल हुई न्यासा की तस्वीर 

न्यासा देवगन के फैंस उनसे जुड़ी हर अपडेट का इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में देवगन फैमिली की ये प्रिंसेस किसी का दिल ना तोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। तस्वीरों में वह गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए दिख रही हैं। वह दोस्तों के बीच में खड़ी हैं और उन्होंने रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है।

View this post on Instagram

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)

यूजर दे रहे ऐसे रिक्शन 

रेड कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में न्यासा किसी फैशन दीवा जैसी लग रही हैं। उनके इस पोस्ट पर काफी रिएक्शन भी आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर अब तक 3 हजार से ज्यादा लाइक आ चुकी हैं। उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर लोग फायर इमोजी के साथ अपनी फिलिंग एक्सप्रेस कर रहे हैं। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, वेरी ब्यूटीफुल...परफेक्ट गैंग। एक अन्य ने लिखा, न्यासा तुम बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश हो।

सिंगापुर में कर रहीं हैं पढ़ाई

बता दें कि न्यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की। इस साल उनके 18वें बर्थडे पर मां काजोल ने एक बहुत ही प्यारा पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में काजोल ने पहली बार मां बनने के अनुभव के बारे में बताया था। काजोल कई बार दुर्गा पूजा के मौके पर अपनी बेटी के साथ पंडाल में नजर आतीं है, हालांकि इस साल उनके बेटा ही साथ आए था,  न्यासा अपनी पढ़ाई के सिलसिले में देश से बाहर थीं। 

chat bot
आपका साथी