Me Too: साजिद ख़ान को इस डायरेक्टर ने किया रिप्लेस, नाना पाटेकर ने भी छोड़ी 'हाउसफुल4'

इस बीच अक्षय कुमार और फ़िल्म की बाकी स्टार कास्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए Me Too के पक्ष में सोशल मीडिया में लिखना शुरू कर दिया।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 13 Oct 2018 06:11 PM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 06:51 AM (IST)
Me Too: साजिद ख़ान को इस डायरेक्टर ने किया रिप्लेस, नाना पाटेकर ने भी छोड़ी 'हाउसफुल4'
Me Too: साजिद ख़ान को इस डायरेक्टर ने किया रिप्लेस, नाना पाटेकर ने भी छोड़ी 'हाउसफुल4'

मुंबई। Me Too अभियान की तपिश अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ को अपनी ज़द में लेने लगी है। 'हाउसफुल4' के डायरेक्टर साजिद ख़ान के बाद अब नाना पाटेकर ने भी फ़िल्म छोड़ दी है। उधर, साजिद की जगह हाउसफुल की ज़िम्मेदारी दूसरे निर्देशक को सौंप दी गयी है।

पिछले कुछ दिनों से ग्लैमर इंडस्ट्री अपनी उस स्याह तस्वीर की चश्मदीद बनी हुई है, जिसे अब तक सिर्फ़ गॉसिप कॉलम्स में जगह मिलती रही थी। एक ऐसी सच्चाई, जिससे हमेशा मुंह मोड़ा जाता रहा है। अब एक-एक करके परतें उघड़ रही है और सालों से दबे राज़ बेपर्दा हो रहे हैं। शुरुआत पिछले महीने तनुश्री दत्ता के खुलासे के बाद हुई, जब एक टीवी इंटरव्यू में दत्ता ने वेटरन एक्टर नाना पाटेकर पर संगीन इल्ज़ाम को 10 साल बाद दोहराया। 

तनुश्री ने बताया कि कैसे 'हॉर्न ओके प्लीज़' के सेट पर एक गाने कि शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की थी। तनुश्री के इस खुलासे ने अर्से से दबी पड़ी Me Too लहर को सतह पर ला दिया। नाना और तनुश्री दोनों ने अब इस मामले में अदालत की शरण ली है। 

जिस समय ये सब शुरू हुआ, नाना साजिद ख़ान की फ़िल्म 'हाउसफुल4' की शूटिंग कर रहे थे। फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन और कृति खरबंदा लीड रोल में हैं। नाना पिछले दिनों जैसलमेर फ़िल्म की शूटिंग करने भी गए, जहां से लौटकर इस मुद्दे पर वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, मगर मामला न्यायालय में विचाराधीन होने के कारण नाना ने इसे कैंसिल कर दिया। बस इतना कहा कि 10 साल पहले जो सच था वो आज भी है।

इस बीच अक्षय कुमार और फ़िल्म की बाकी स्टार कास्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए Me Too के पक्ष में सोशल मीडिया में लिखना शुरू कर दिया। साजिद ख़ान पर यौन उत्पीडन का आरोप लगा तो उन्होंने खुद ही फ़िल्म छोड़ने का एलान कर दिया। इसके बाद ख़बर आयी है कि नाना ने भी 'हाउसफुल4' से दूरी बना ली है। उनकी तरफ़ से जारी बयान में कहा गया है कि वो अपनी वजह से किसी को परेशान नहीं करना चाहते, लिहाज़ा फ़िल्म छोड़ रहे हैं।

यहां ग़ौरतलब यह है कि तनुश्री दत्ता के पक्ष में ट्वीट करने वाली पहली सेलेब्रिटीज़ में अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना और प्रियंका चोपड़ा ही थीं। तनुश्री ने ट्विंकल के समर्थन का सम्मान करते हुए उन्हें याद दिलाया था कि अक्षय 'हाउसफुल4' में नाना के साथ काम कर रहे हैं।

साजिद की फरहाद को मिली हाउसफुल4

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने एलान किया है कि साजिद की जगह 'हाउसफुल4' को अब फरहाद सामजी निर्देशित करेंगे। फरहाद अपने भाई साजिद सामजी के साथ मिलकर 'हाउसफुल3' डायरेक्ट कर चुके हैं। साजिद ने 'हाउसफुल4' का स्क्रीनप्ले लिखा है। लेखक भाइयों की इस जोड़ी ने अक्षय कुमार की 'एंटरटेनमेंट' से निर्देशकीय पारी शुरू की थी।

chat bot
आपका साथी