Adipurush की सोशल मीडिया पर धज्जियां उड़ने के बाद भी मेकर्स अड़े जिद पर, VFX में बदलाव को लेकर नहीं हैं राजी ?

Adipurush makers are not ready to change its VFX despite getting trolled on social media सोशल मीडिया पर फिल्म आदिपुरुष को लेकर बवाल मचा हुआ है। फिल्म के वीएफएक्स को लेकर लगातार ट्रोलिंग की जा रही है। इस बीच आदिपुरुष को लेकर एक ताजा खबर सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Thu, 06 Oct 2022 06:43 PM (IST) Updated:Thu, 06 Oct 2022 06:43 PM (IST)
Adipurush की सोशल मीडिया पर धज्जियां उड़ने के बाद भी मेकर्स अड़े जिद पर, VFX में बदलाव को लेकर नहीं हैं राजी ?
Adipurush makers are not ready to change its VFX despite getting trolled on social media, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush makers are not ready to change its VFX despite getting trolled on social media:  प्रभास की फिल्म आदिपुरुष अपने टीजर रिलीज के साथ ही कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो गई है। फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने जिस एक्साइटमेंट और खुशी के साथ फिल्म का टीजर जारी किया था। उन्हें लोगों की तरफ से उतनी ही निराशाजनक प्रतिक्रियाएं मिली हैं। फिल्म के वीएफएक्स को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म के मेकर्स इतनी ट्रोलिंग सहने के बाद भी आदिपुरुष के वीएफएक्स बदलने के लिए तैयार नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- Adipurush: 'आदिपुरुष' के 'रावण' के बाद अब 'हनुमान' हुए ट्रोल, लोग बोले- 'कौन-सा हिंदू बिना मूंछ रखता है दाढ़ी'

फैंस की टूटी उम्मीदें

आदिपुरुष एक माइथोलॉजिकल ड्रामा है, जिसमें प्रभास- राघव, कृति सेनन- जानकी, सैफ अली खान- लंकेश और सनी सिंह- लक्ष्मण के किरदार में हैं। यह सभी किरदार हिंदू पौराणिक कथा रामायण से प्रेरित हैं। फिल्म को लेकर फैंस को काफी उम्मीदें थी क्योंकि एक तरफ बाहुबली स्टार प्रभास फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं और दूसरी तरफ नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत आदिपुरुष का निर्देशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma पैपराजी पर भड़कने को लेकर हुईं ट्रोल, लोग बोल- इतने नखरें, अल्लू अर्जुन को देख लाइन में लगकर...

आदिपुरुष के वीएफएक्स में नहीं होगा कोई बदलाव

हालांकि, टीजर रिलीज होते ही इसके वीएफएक्स को देख फैंस को सिर्फ निराशा ही हाथ लगी। ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के वीएफएक्स को लेकर मचे बवाल के बीच भी मेकर्स इसमें कोई बदलाव नहीं करने वाले हैं। आदिपुरुष इस वक्त अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है और जनवरी 2023 में रिलीज होने की तैयारी कर रही है। ऐसे में फिल्म के वीएफएक्स को नए सिरे से बनाना एक अच्छे विकल्प के तौर पर नजर नहीं आ रहा।

ओम राउत ने कही ये बात 

हाल ही में ओम राउत ने आदिपुरुष को लेकर हो रही ट्रोलिंग पर अपना बयान दिया था और कहा था कि सोशल मीडिया पर फिल्म को मिल रहे रिएक्शन से वह निराश है, लेकिन हैरान बिल्कुल भी नहीं हैं। उनकी फिल्म बड़े पर्दे के लिए है ना कि मोबाइल के लिए, लेकिन लोगों तक पहुंचने के लिए उन्हें टीजर को यूट्यूब पर रिलीज करना पड़ा। 

chat bot
आपका साथी