Coronavirus की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आईं उर्वशी रौतेला, बांटे ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स

कोरोना महामारी में जहां लोगों की मरने की खबरें सामने आ रही हैं वहीं अब देश की कई हस्तियां इस महामारी की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। परेशान और पीड़ित लोगों की मदद करने वालों में बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 12:08 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 12:08 PM (IST)
Coronavirus की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आईं उर्वशी रौतेला, बांटे ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स
बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, Instagram : urvashirautela

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी की दूसरी लहर में जहां लोगों की मरने की खबरें सामने आ रही हैं, वहीं अब देश की कई हस्तियां इस महामारी की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। परेशान और पीड़ित लोगों की मदद करने वालों में बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं। अब तक बॉलीवुड के कई सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इनमें बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का भी नाम शामिल हो गया है।

उर्वशी रौतेला ने कोरोना वायरस की मार झेल रहे उत्तराखंड के लोगों के लिए ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स दान किए हैं। उन्होंने कुल 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स दान किए हैं। अभिनेत्री ने इस सभी ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स को अपनी संस्था उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के जरिए दान किए हैं। इस बात की जानकारी उर्वशी रौतेला ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। जिसका काफी चर्चा हो रही है।

उर्वशी रौतेला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह उत्तराखंड के लोगों को ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स बांटती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उर्वशी रौतेला ने अपने पोस्ट में लिखा, 'उर्वशी रौतेला फाउंडेशन ने उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स का दान दिया। दिल और फेफड़े को बचाओ।' सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला यह तस्वीरें और पोस्ट वायरल हो रही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

अभिनेत्री के कई फैंस उनकी तस्वीरें और पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने पर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला उत्तराखंड से संबंध रखती हैं। ऐसे में वह अपने राज्य में कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। बात करें उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं।

'इंस्पेक्टर अविनाश' की बीते दिनों शूटिंग चल रही थी। इस वेब सीरीज में उर्वशी रौतेला के साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा नजर आने वाले हैं। फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' के निर्माता सतीश पाठक हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म में चंबल की बीहडों के कुख्यात डकैत निर्भय सिंह गुर्जर और डकैत जगजीवन परिहार के मध्य गैंगवार व पुलिस मुठभेड़ के दृश्य फिल्माए गए हैं।  

chat bot
आपका साथी