सना खान ने मीडिया सलाहकार के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

पुलिस ने अभिनेत्री सना खान को कथित तौर पर 9 लाख रुपये की चपत लगाने वाली एक मीडिया सलाहकार के खिलाफ शनिवार को धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया। आरोप है कि उसने सना खान को झुग्गी बस्ती में दो झुग्गियां दिलाने का वादा किया, जिन्हें बाद में विकसित किया जाना था।

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sun, 02 Nov 2014 08:17 AM (IST) Updated:Sun, 02 Nov 2014 08:17 AM (IST)
सना खान ने मीडिया सलाहकार के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

मुंबई। पुलिस ने अभिनेत्री सना खान को कथित तौर पर 9 लाख रुपये की चपत लगाने वाली एक मीडिया सलाहकार के खिलाफ शनिवार को धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया।

आरोप है कि उसने सना खान को झुग्गी बस्ती में दो झुग्गियां दिलाने का वादा किया, जिन्हें बाद में विकसित किया जाना था। इस महिला सलाहकार ने पिछले हफ्ते ही सना पर हमला करने की एफआइआर दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया, "हमने 40 वर्षीय मीडिया सलाहकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।" पुलिस के अनुसार मीडिया सलाहकार ने दो झुग्गी दिलाने के बदले सना से 9 लाख रुपये लिए। उसने वादा किया कि इस झुग्गी वाले क्षेत्र को बाद में विकसित किया जाना है लेकिन फिर वह अपने वादे से मुकर गई।

जब सना खान ने उससे रुपये वापस करने को कहा तो उसने इंकार करते हुए अभिनेत्री का करियर बर्बाद करने की धमकी दी। पिछले हफ्ते सलाहकार ने सना, उसके प्रेमी इस्माइल और उनके नौकरों के खिलाफ हमले का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने सना और दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि बाद में उन्हें अदालत से जमानत मिल गई। सना खान ने सलमान खान की फिल्म "जय हो" में काम किया है। वह 2012 में टीवी शो 'बिग बॉस' की भी प्रतिभागी रही हैं।

पढ़ेंः सना खान के बॉयफ्रेंड ने किया इस अभिनेता पर हमला

पढ़ेंः अभिनेत्री सना खान बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार, जमानत भी मिली

chat bot
आपका साथी