लॉकडाउन के बीच माधुरी दीक्षित ने शुरू किया ये नया ​मुश्किल डांस चैलेंज, आप भी करें ट्राई, देखें Video

इस चैलेंज को सबसे पहले माधुरी ने शुरू किया है। उन्होंने इसी बीच माधुरी ने अपनी पहली सिंगल कैंडल के साथ गायन की दुनिया में कदम रखा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 08:35 AM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 08:35 AM (IST)
लॉकडाउन के बीच माधुरी दीक्षित ने शुरू किया ये नया ​मुश्किल डांस चैलेंज, आप भी करें ट्राई, देखें Video
लॉकडाउन के बीच माधुरी दीक्षित ने शुरू किया ये नया ​मुश्किल डांस चैलेंज, आप भी करें ट्राई, देखें Video

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग ​बल्कि अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं। माधुरी ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। माधरी दीक्षित इस वक्त फिल्मों से भले ही दूर हों लेकिन वह लगातार लाइम लाइट में बनी रहती हैं। लॉकडाउन के इस वक्त में माधुरी अपनी फैमिली के साथ पूरा वक्त गुजार रही हैं। वहीं अब इसी बीच उन्होंने एक नया अभियान शुरू किया है जो #CandleOfHop है। इस अभियान के जरिए माधुरी इस कठिन वक्त में सकारात्मकता और आशा फैलाना चाहती हैं। आइए जानते हैं क्या है माधुरी दीक्षित का ये नया चैलेंज।

 

View this post on Instagram

Join me in the #CandleOfHope challenge on Tiktok and together let's spread love, hope & positivity ♥️✨

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on May 27, 2020 at 3:36am PDT

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडया पर एक नया डांस चैलेंज दिया दिया है। ये एक ​टिकटॉक वीडियो है। इस वीडियो में उन्होंने कैंडल (मोमबत्ती) के साथ डांस किया है। #CandleOfHop और #WholeSomeMemes प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहे हैं, जहां सेलिब्रिटी और क्रिएटर्स आशा फैलाने के लिए वीडियो बना रहे हैं और सकारात्मकता फैला रहे हैं। इसके लिए वह बेहतरीन कंटेंट का इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Positivity is calling & we must answer! #Candle releasing in just 2 days. Set your reminders now!

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on May 21, 2020 at 4:07am PDT

इस चैलेंज को सबसे पहले माधुरी ने शुरू किया है। उन्होंने इसी बीच माधुरी ने अपनी पहली सिंगल 'कैंडल' के साथ गायन की दुनिया में कदम रखा है। उनका मानना है कि ये प्रयास उनके प्रशंसकों को यह गाना मजबूत रहने के लिए प्रोत्साहित करेगा। इस वीडियो को माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर न काफी पसंद किया जा रहा है। अबतक इस वीडियो को लाखों बार से ज्यादा देखा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी