एक्टर्स का Fake होना गुनाह नहीं : एजाज खान

एजाज ने बताया कि उनकी चाहत है कि वेब के लिए वह कुछ नयी चीजें एक्सप्लोर करें।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2017 04:34 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2017 06:50 PM (IST)
एक्टर्स का Fake होना गुनाह नहीं : एजाज खान
एक्टर्स का Fake होना गुनाह नहीं : एजाज खान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एजाज खान ने काफी लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से राहुल कुमार तिवारी और सबा मुमताज के नये शो ये मोह मोह के धागे में नजर आयेंगे। शो में वह मुखी का किरदार निभाते नज़र आयेंगे।

ऐजाज बताते हैं कि मुखी एक मैच्योर किरदार है। एक ऐसा लड़का, जिसके सिर पर काफी कम उम्र में ही काफी जिम्मेदारियों का बोझ डाल दिया जाता है। वह कम उम्र में ही अपनी उम्र से अधिक नज़र आने लगे हैं। एजाज ने बताया कि उन्होंने इस किरदार के लिए लगभग 10 किलो वजन बढ़ाया है। इसकी वजह यह थी कि उन्हें अपनी उम्र से अधिक उम्र का दर्शाना था। एजाज टीवी पर पिछले काफी समय से नज़र नहीं आये। इसकी कोई खास वजह, इस बारे में बात करने पर एजाज कहते हैं कि टीवी में आपको कई लोगों की मर्सी पर रहना पड़ता है। बकौल एजाज मेरा मानना है कि हां, यह मुश्किल है कि आप टीवी पर पूरी तरह से क्वालिटी नहीं दे सकते। लेकिन कम से कम इतना तो ही सकता है कि हम एक्टर्स को यह मौका मिले कि हम मिनियम क्वालिटी तो दे ही सकें। इसलिए टीवी करते वक्त मैं कई बातों का ध्यान रखता हूं।

स्टार किड्स की होती है अधिक स्क्रूटनिंग, नेपोटिज्म पर बोलीं माधुरी दीक्षित

इस शो से जुड़ने की वजह यह रही कि मुझे इसमें काफी कुछ करने का मौका मिला है, खुद को एक्सप्लोर कर पा रहा हूं। एजाज का मानना है कि एक्टर्स के अपने फ्रजाइल इगोज होते हैं और अपनी जिंदगी का आधे से अधिक वक्त वह इसी बात में गुजार देते हैं कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं या फिर वे खुद को ही कनविंस करने में लगे रहते हैं कि वे जो कर रहे हैं सही कर रहे हैं। ऐसे में मैं इसे गलत नहीं मानता कि एक्टर्स फेक बिहेव करें, तो यह हमारी जरूरत है। इस इंडस्ट्री में जेनविन बने रहना कठिन है।

Exclusive: करण जौहर ने बता दिया कब वो लाएंगे अपने बच्चों को दुनिया के सामने

एजाज ने बताया कि उनकी चाहत है कि वेब के लिए वह कुछ नयी चीजें एक्सप्लोर करें। लेकिन वह यह भी बताते हैं कि उनके भाई इमरान, जो कि एक बेहतरीन एड फिल्ममेकर हैं। वे उन्हें कभी वेब में कास्ट नहीं करेंगे। इसकी वजह एजाज यह बताते हैं कि टीवी करने के बाद एक्टर्स पर एक टैग लग जाता है। फिर यह मुश्किल होता है कि आप उस टैग को हटा पायें। वेब के लिए फ्रेश चेहरों की जरूरत होती है। लेकिन वे चाहेंगे कि वे किसी न किसी रूप में वेब वेंचर में जरूर जुड़ें, क्योंकि उन्हें माध्यम काफी एक्साइटिंग नजर आता है।

chat bot
आपका साथी