Move to Jagran APP

स्टार किड्स की होती है अधिक स्क्रूटनिंग, नेपोटिज्म पर बोलीं माधुरी दीक्षित

स्टार किड्स के लिए राहें आसान होती हैं। माधुरी इन दिनों अपनी डांस अकादमी की लांचिंग के प्रोमोशन में व्यस्त हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 04:15 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 04:20 PM (IST)
स्टार किड्स की होती है अधिक स्क्रूटनिंग, नेपोटिज्म पर बोलीं माधुरी दीक्षित
स्टार किड्स की होती है अधिक स्क्रूटनिंग, नेपोटिज्म पर बोलीं माधुरी दीक्षित

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले लंबे समय से लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर बहस हो रही है। इस पर कई कलाकारों ने अपनी राय व्यक्त की है और अब माधुरी दीक्षित ने भी इस पर अपनी अलग ही प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

माधुरी का मानना है कि स्टार किड्स के लिए बॉलीवुड में सबकुछ आसान नहीं रहा है। बल्कि माधुरी का मानना है कि स्टार किड्स की तो और अधिक स्क्रूटनिंग होती है। स्टार किड्स पर हमेशा लोगों की नजर रहती है। वे क्या करते हैं क्या नहीं करते हैं इस पर लोगों की हमेशा रुचि भी बनी रहती है और लोग काफी ध्यान भी देते हैं। आउटसाइडर्स के साथ आप थोड़े दयालु यह सोच कर हो जाते हैं कि वह बाहर से आए हैं और संघर्ष करके यहां तक पहुंचे हैं। जबकि स्टार किड पर हमेशा प्रेशर रहता है कि वह बेस्ट दें। माधुरी ने यह भी कहा कि आउटसाइडर्स के लिए हां, यह मुश्किल जरूर आती है कि उन्हें पता नहीं होता कि इंडस्ट्री किस तरह से वर्क करती है। स्टार किड्स इस बात से वाकिफ होते हैं सो, जब आउटसाइडर्स आते हैं तो उन्हें पहले इस दुनिया को डिस्कवर करना पड़ता है। तब जाकर फिर वे अपने कांटेक्ट्स बढ़ाते हैं। इसमें वक्त लगता है।

यौन उत्पीड़न मामले में पुरानी अंगूरी भाभी से कोर्ट में निबटेंगी शो की निर्माता

माधुरी ने यह स्वीकारा है कि यह सच है कि नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने की वजह से यह हो सकता है कि उन्हें इंडस्ट्री के लॉजिस्टिक के बारे में पता न हो। वह दिक्कतें हो सकती हैं। इसलिए आउटसाइडर्स को कुछ सालों तक लगातार काम करते रहना होता है। लेकिन इसका यह कतई मतलब नहीं है कि स्टार किड्स के लिए राहें आसान होती हैं। माधुरी इन दिनों अपनी डांस अकादमी की लांचिंग के प्रोमोशन में व्यस्त हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.