मुंबई की ट्रैफिक समस्‍या पर अभिषेक बच्‍चन ने यूं ली चुटकी

अभिषेक बच्‍चन ने सोमवार को मुंबई की ट्रैफिक समस्‍या पर जोक किया। उन्‍होंने कहा कि अगर कोई व्‍यक्ति मुंबई के ट्रैफिक में फंस जाए, तो अगले ही दिन अपनी मंजिल तक पहुंचेगा।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 01 Jun 2016 08:52 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jun 2016 09:00 AM (IST)
मुंबई की ट्रैफिक समस्‍या पर अभिषेक बच्‍चन ने यूं ली चुटकी

मुंबई। मुंबई में ट्रैफिक की समस्या कितनी बड़ी है, ये पिछले दिनों रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म 'ट्रैफिक' में देखने को मिला। मुंबई में रहने वाला हर शख्स ट्रैफिक की समस्या से जूझ रहा है। फिल्म स्टार्स भी इस समस्या से अछूते नहीं हैं। अभिषेक बच्चन ने मुंबई की ट्रैफिक समस्या पर चुटकी ली है।

रविवार की छूट्टी के बाद जब लोग सोमवार को ऑफिस के लिए निकलते हैं, तो उन्हें भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ता है। ऐसा गलता है कि अभिषेक बच्चन भी सोमवार को ट्रैफिक जाम में फंस गए होंगे। तभी उन्हें मुंबई की ट्रैफिक समस्या से दो-चार होना पड़ा।

'बालिका वधू' ने हासिल किया ये मुकाम, लिम्का बुक में दर्ज हुआ नाम

अभिषेक ने ट्वीट कर कहा, 'क्या आपको सोमवार को काम पर जाना पसंद नहीं है? कोई परेशनी नहीं, मुंबई के भारी ट्रैफिक में आप सोमवार को निकलेंने, तो मंगलवार को ही ऑफिस पहुंच पाएंगे।'

बता दें कि अभिषेक बच्चन जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 3' में नजर आएंगे। 'हाउसफुल 3' इस हफ्ते रिलीज होने जा रही है। अभिषेक के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नांडिस, लीजा हेडन और नरगिस फाखरी भी नजर आएंगी।

कट्रीना कैफ ने रणबीर कपूर से अनबन और ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

chat bot
आपका साथी