फिल्मों से दो साल के ब्रेक के दौरान बहुत कुछ कमाया है: अभिषेक बच्चन

अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसमें अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल की अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 23 Aug 2018 06:56 PM (IST) Updated:Fri, 24 Aug 2018 11:51 AM (IST)
फिल्मों से दो साल के ब्रेक के दौरान बहुत कुछ कमाया है: अभिषेक बच्चन
फिल्मों से दो साल के ब्रेक के दौरान बहुत कुछ कमाया है: अभिषेक बच्चन

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्जिया दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है। इस फिल्म के जरिए वे लगभग दो साल बाद बिग स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं। मुंबई में जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में अभिषेक ने कहा कि उन्होंने जो 2 साल का ब्रेक लिया था उसमें उन्होंने कमाया है न की गवाया है।

इस बारे में आगे बताते हुए अभिषेक बच्चन कहते हैं कि मेरे पिता ने 1991 में 5 साल का ब्रेक लिया था लेकिन जिसके बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। जिसके बाद उन्हें दोबारा वापसी करने में थोड़ा समय लगा लेकिन मैं ऐसा नहीं मानता। मैंने दो साल का ब्रेक जानबूझकर लिया था क्योंकि मैं ऐसी फिल्में करना चाहता था, जिनके सीन मुझे रात भर सोने ना दे कि अगला सीन मैं कैसे कर पाऊंगा। मुझे वैसे ही फीलिंग फिल्मों के माध्यम से नहीं आ रही थी। मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं जो भी फिल्म कर रहा हूं, वह बहुत ही आसान है, जिसके चलते मैंने जानबूझकर फिल्मों से दो साल का ब्रेक लिया था। हालांकि इस दौरान मैंने अपनी कबड्डी टीम और फुटबॉल टीम को स्थापित किया। साथ ही मेरी टीम पर और मेरी कंपनी पर मैंने बहुत ध्यान दिया, जो कि मेरे लिए आवश्यक भी था। ऐसे में मेरा यह मानना है कि वह दो साल मैंने कमाए हैं, गवाये नहीं है। रही बात फिल्मों की तो अब मैं दोबारा रिफ्यूजी वाले अंदाज में आ गया हूं। मेरे अंदर वही भूख है और मैं दोबारा फिल्मों में नजर आऊंगा। गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन फिल्म मनमर्जियां में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा विकी कौशल और तापसी पन्नू की अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है। 

फिल्म मनमर्जियां को लेकर अभिषेक बच्चन ने यह भी कहा कि इस फिल्म में काम करने का एक कारण अनुराग कश्यप भी हैं। उनका नाम सुनते ही उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हां कह दिया था। 

यह भी पढ़ें: ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए अपनाया गया ये अनोखा तरीका, बॉलीवुड में ऐसा पहली बार

फिल्म मनमर्जियां के जरिए अभिषेक बच्चन करीब दो साल बाद कैमरे के सामने आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में की गई l फिल्म में अहम किरदार निभा रहे अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया था । अभिषेक ने लिखा था , ''फिल्म बनाना एक सफर की तरह है। फिल्म के बारे में खास बात यह है कि फिल्म बनाने के सफर को हमेशा याद रखा जाता है। फिल्म मनमर्ज़ियां में होने के नाते मैं अनुराग कश्यप का धन्यवाद कहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया। मुझे आशा है कि मैं भरोसा पर खरा उतरूंगा और प्राउड फील करवाउंगा। और जब भी आप इस सफर को देखेंगे तो मेरी जीत आपकी स्माइल में होगी। अभिषेक ने अपने को-स्टार्स तापसी पन्नू और विक्की कौशल का भी धन्यवाद किया।"

यह भी पढ़ें: DDLJ सीन: शाहरुख़ ने तब खींची क्यों नहीं ट्रेन की चेन, काजोल की अब जली ट्यूबलाइट

फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म मनमर्जियां में विकी कौशल ने एक गैरजिम्मेदार युवा की भूमिका निभाई है जोकि अपनी जवाबदेही से भागता हैl उन्हें पंजाब से दिखाया गया हैl वह प्यार में नहीं फ्लर्ट में विश्वास रखते है और तापसी से रिश्ते के बाद भी उसके घर शादी के लिए हाथ मांगने नही जा पाते l वही फिल्म में तापसी पन्नू ने रूमी की भूमिका निभाई हैl जो ऐसे युवा से प्यार करती है जो उससे शादी नहीं कर पा रहाl वही उसकी शादी ऐसे व्यक्ति से हो जाती है जिसे वह प्यार नहीं कर पा रहीl 

chat bot
आपका साथी