ट्विटर पर अभिषेक बच्‍चन के फॉलोवर्स हुए सात मिलियन पार

अभिषेक बच्‍चन भी अपने पिता अमिताभ बच्‍चन जितना तो नहीं, मगर ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं और प्रशंसकों से मुखातिब होते हैं। रविवार को ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्‍या सात मिलियन यानी 70 लाख के पार हो गई।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 19 Jul 2015 05:49 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2015 06:11 PM (IST)
ट्विटर पर अभिषेक बच्‍चन के फॉलोवर्स हुए सात मिलियन पार

नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन भी अपने पिता अमिताभ बच्चन जितना तो नहीं, मगर ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं और प्रशंसकों से मुखातिब होते हैं। रविवार को ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या सात मिलियन यानी 70 लाख के पार हो गई।

'बाहुबली' पर नहीं पड़ा 'बजरंगी' का असर, कमा लिए 300 करोड़

इसके लिए अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट में अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, 'हमारा परिवार 7 मिलियन का हो गया है। आप सभी को धन्यवाद। बहुत सारा प्यार।' ये रहा उनका पूरा ट्वीट।

फिलहाल अभिषेक बच्चन प्रो कबड्डी लीग में व्यस्त हैं। इस लीग में उनकी एक टीम भी है, जिसका नाम जयपुर पिंक पैंथर्स है। अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट में उनकी टीम का सपोर्ट करने के लिए आमिर खान का शुक्रिया भी अदा किया है।

क्या राधिका आप्टे बनेंगी सुपरस्टार रजनीकांत की अगली हीरोइन?

खैर, फिल्मों की बात करें तो अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म 'ऑल इज वेल' है, जिसे उमेश शुक्ला ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर, असिन और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। यह फिल्म 21 अगस्त को रिलीज होेने वाली है।

chat bot
आपका साथी