आमिर खान ने 'अपने बच्चों' से सिनेमा जाने को किया मना , ख़ूब हड़काया !

हरियाणा के रेसलिंग कोच महावीर सिंह फोगट और उनके दो बेटियों गीता और बबिता की जिंदगी पर बनी फिल्म दंगल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो रही है।

By ManojEdited By: Publish:Fri, 11 Nov 2016 05:04 PM (IST) Updated:Fri, 11 Nov 2016 05:27 PM (IST)
आमिर खान ने 'अपने बच्चों' से सिनेमा जाने को किया मना , ख़ूब हड़काया !

मुंबई। आमिर खान की बेटियों की माने ने उनके पिता उन्हें हर बात के लिए डांटते हैं , फ़िल्में देखने नहीं जाने देते, गोलगप्पे खाने से भी मना करते हैं। सिनेमा का सुपरस्टार ऐसा क्यों कर रहा है ? इस सवाल का जवाब आमिर खान के पास है लेकिन वो शनिवार को देंगे और ये बताएंगे कि आखिरी बेटियां उन्हें हानिकारक बापू क्यों कह रही हैं?

दरअसल ये आमिर खान की मास्टरमाइंड नीति है फिल्म दंगल के लिए। आमिर अपनी इस फिल्म का एक गाने के साथ प्रमोशन शुरू कर रहे हैं जो बाल दिवस पर लोगों के सामने आएगा लेकिन इसकी एक झलक 12 नवम्बर को देखने मिलेगी। आपको बता दें कि प्रमोशन के तौर पर आमिर ने इसलिए लिए खुद का रिकार्ड किया हुआ वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है और साथ ही बेटियों को डांटते हुए फोटो भी। साथ भी ये भी बताया गया है कि बापू सिनेमा जाने और गप्पे खाने से मना करते हैं।

DDLJ को पूरे हुए 1100 हफ़्ते , जानिए ये पांच ख़ास बातें

You will relate to this if you have a strict Father who is always concerned about you! #HaanikaarakBapu OUT in 2 days @aamir_khan #Dangal pic.twitter.com/bgkncXPuge

— Zee Music Company (@ZeeMusicCompany) November 10, 2016

हरियाणा के रेसलिंग कोच महावीर सिंह फोगट और उनके दो बेटियों गीता और बबिता की जिंदगी पर बनी फिल्म दंगल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो रही है। बाप-बेटियों की इस इमोशनल कहानी में आमिर ने महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया है।

chat bot
आपका साथी