'मास्टर शेफ इंडिया 4' के फिनाले में आमिर खान होंगे जज!

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान वेजिटेरियन कुकिंग रियलिटी शो 'मास्टर शेफ इंडिया 4' में बतौर जज नज़र आ सकते हैं। शो के निर्माताओं ने इस बारे में आमिर खान से बात की है। इस बार शो पूरी तरह से शाकाहार पर आधारित है। सूत्रों की मानें तो निर्माता इस मामले में

By Monika SharmaEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2015 11:28 AM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2015 11:28 AM (IST)
'मास्टर शेफ इंडिया 4' के फिनाले में आमिर खान होंगे जज!

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान वेजिटेरियन कुकिंग रियलिटी शो 'मास्टर शेफ इंडिया 4' में बतौर जज नज़र आ सकते हैं।

जानें, अपने 50वें बर्थडे पर क्या करने वाले हैं आमिर

शो के निर्माताओं ने इस बारे में आमिर खान से बात की है। इस बार शो पूरी तरह से शाकाहार पर आधारित है। सूत्रों की मानें तो निर्माता इस मामले में इसलिए भी आमिर से बात कर रहे हैं क्योंकि 'स्टार प्लस' के साथ आमिर का लंबा रिश्ता रहा है।

आमिर किसी जमाने में मछली, चिकन, मीट और अंडे खाना पसंद किया करते थे मगर उनकी पत्नी किरण द्वारा दिखाए गए एक वीडियो के बाद आमिर ने इन सब से तौबा कर ली। अब वो केवल शाकाहर पसंद करते हैं। किरण राव के द्वारा दिखाए गए वीडियो में बताया गया था कि किस तरह हम अपनी डाइट को संतुलित रखकर 15 सामान्य बीमारियों से बच सकते हैं।

एक शहर में होकर भी ज्यादा नहीं मिल पा रहे रणबीर-कट्रीना

आमिर कहते हैं, 'वीडियो के बाद मुझे जीवन के सही मायने समझ में आए। इसके बाद मैं शाकाहारी हो गया।'

'मास्टर शेफ इंडिया 4' की टीम 'पीके' को शाकाहारी केक भी पेश करेगी। इस दिन आमिर का 50 वां जन्मदिन भी होगा। अगली फिल्म में आमिर का किरदार भी शाकाहारी है। बहरहाल आमिर ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी भी शाकाहारी बन चुकी हैं। हालांकि आमिर का बेटा आजाद वो खाता है जो उसका मन होता है। आमिर को उम्मीद है कि जैसे-जैसे वो बड़ा होगा शाकाहारी होने के फायदे जान जाएगा।

डांस शो में जज बनने के लिए शिल्पा को मिला 14 करोड़ का ऑफर?

chat bot
आपका साथी