आमिर ने जयपुर में बसाया घर!

ऐसा सुना था कि आमिर खान अपने परिवार के बिना ज्यादा वक्त नहीं बिता सकते। पर ये क्या आमिर तो अपने फिटनेस ट्रेनर के बिना भी नहीं रह सकते। राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर के साथ वहां उनका पूरा परिवार मौजूद था। आमिर शनिवार को जयपुर पहुंचे। एक करीब सूत्र ने बताया कि फि

By Edited By: Publish:Mon, 04 Feb 2013 11:48 AM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2013 04:51 PM (IST)
आमिर ने जयपुर में बसाया घर!

कुणाल एम शाह, मुंबई। ऐसा सुना था कि आमिर खान अपने परिवार के बिना ज्यादा वक्त नहीं बिता सकते। पर ये क्या आमिर तो अपने फिटनेस ट्रेनर के बिना भी नहीं रह सकते। राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर के साथ वहां उनका पूरा परिवार मौजूद था।

आमिर शनिवार को जयपुर पहुंचे। एक करीब सूत्र ने बताया कि फिल्म की शूटिंग रेगिस्तान में होगी। आजाद और किरण ने भी आमिर के साथ ट्रेवल किया। यही नहीं नन्हे मुन्ने आजाद की आया भी उनके साथ वहां पहुंची। लगता है आमिर ने राजस्थान में अपना घर बसा लिया है। इसके अलावा आमिर के पर्सनल ट्रेनर भी जयपुर में ही हैं। आमिर ने अपने साथ पढ़ने के लिए कई किताबें भी रखी है।

सूत्र ने बताया आमिर हिरानी की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। आमिर और हिरानी की पिछली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। आमिर मार्च के अंत तक मुंबई वापिस लौट सकते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी