यूपी चुनावः राजनाथ ने कहा, भाजपा यूपी में बना रही पूर्ण बहुमत की सरकार

इस दौरान राजनाथ ने भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा किषा साथ ही कहा कि 11 मार्च को दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Feb 2017 11:25 AM (IST) Updated:Sun, 19 Feb 2017 11:39 AM (IST)
यूपी चुनावः राजनाथ ने कहा, भाजपा यूपी में बना रही पूर्ण बहुमत की सरकार
यूपी चुनावः राजनाथ ने कहा, भाजपा यूपी में बना रही पूर्ण बहुमत की सरकार

लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आज सुबह सात बजे से शुरु हो चुका है। वोट डालने के लिये गृहमंत्री राजनाथ सिंह सपरिवार पीडब्लूडी ऑफिस गवर्नर हाउस पोलिंग बूथ पहुंचे। राजनाथ सिंह के साथ पूरा परिवार था। इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं आज किसी मुद्दे पर बात नहीं करूंगा। केवस लोगों से यह अपील करना चाहता हूं कि वह लोग ज्यादा से ज्यादा वोट करें। इस दौरान राजनाथ ने भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा किषा साथ ही कहा कि 11 मार्च को दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा।

पंकज सिंह अपनी पत्नी के साथ इस दौरान मौजूद थे। राजनाथ सिंह ने इस दौरान बात करते हुए कहा कि प्रदेश को बदलाव की जरुरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग बड़ी संख्या में वोट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। सूबे में जो हालात हैं, उससे केवल भाजपा की बाहर निकालने का काम कर सकती है। बताते चलें कि आज प्रदेश के 12 जिलों की 69 सीटों पर मतदान हो रहा है। तीसरे चरण में यूपी में मतदान आज सुबह सात बजे से शुरू हो गया है। बड़ी संख्या में लोग लाइन में लगकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी