पंजाब चुनाव: जनरल सिंह को धूल चटाऊंगा, बादल को भी सिखाऊंगा सबक : कैप्टन

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह पंजाब विधानसभा चुनाव में जनरल जेजे सिंह व प्रकाश सिंह बादल को मात देंगे। कहा कि जेजे सिंह दोगली बात करते हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 17 Jan 2017 12:18 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jan 2017 01:10 PM (IST)
पंजाब चुनाव: जनरल सिंह को धूल चटाऊंगा, बादल को भी सिखाऊंगा सबक : कैप्टन
पंजाब चुनाव: जनरल सिंह को धूल चटाऊंगा, बादल को भी सिखाऊंगा सबक : कैप्टन

जेएनएन, पटियाला। पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पटियाला से नामांकन भरने से पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि यह उनका अंतिम चुनाव है। पटियाला में वह जनरल जेजे सिंह को धूल चटाएंगे और लंबी में मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को भी सबक़ सिखाएगे। कैप्टन ने जनरल जेजे सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उन्हें अकाली दल से इतना ही प्यार था तो उन्होंने तब अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं दिया जब आपरेशन ब्लूस्टार हुआ था। उस समय जेजे सिंह लेफ्टिनेंट जनरल थे। कैप्टन ने कहा कि जनरल जेजे सिंह को कोई फौजी लाइक नहीं करता। वह दोगली बात करते हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में पूछे जाने पर कैप्टन ने कहा कि उनसे कोई डील नहीं हुई है। वह जन्मजात कांग्रेसी हैं और उन्होंने घर वापसी की है। कैप्टन ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए सिद्धू सहित 40 स्टार प्रचारक राज्पंय में चुनाव प्रचार करेंगे। पंजाब में लालू प्रसाद यादव व नीतीश कुमार भी कांग्रेस के पक्ष में पंजाब में रैलियां करेंगे, जबकि जनवरी अंत में राहुल गांधी बड़ी रैली करेंगे। कैप्टन ने मोती महल से निकलकर पटियाला के क़िला मुबारक में अखंड ज्योति के दर्शन कर पूजा अर्चना की और फिर नामांकन पत्र भरने के लिए निकल गए। उनके साथ उनकी पत्नी परनीत कौर व कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी भी मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें: पंजाब विधानसभा चुनाव: लंबी आएं कैप्टन, सिपाही बना कर भेज देंगे : सुखबीर

chat bot
आपका साथी