गुड्डू के बेटे ने भाजपा को मिस्ड कॉल कहा था, अब मिस्ड कॉल देकर ही बने भाजपाई

भाजपा के नगर अध्यक्ष गोपी नेमा ने उनके मोबाइल से भाजपा का टोल फ्री नंबर डायल करवाया।

By Saurabh MishraEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 09:22 AM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 09:22 AM (IST)
गुड्डू के बेटे ने भाजपा को मिस्ड कॉल कहा था, अब मिस्ड कॉल देकर ही बने भाजपाई
गुड्डू के बेटे ने भाजपा को मिस्ड कॉल कहा था, अब मिस्ड कॉल देकर ही बने भाजपाई

इंदौर। युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के पुत्र अजीत बौरासी ने शुक्रवार को मिस्ड कॉल देकर भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ले ली। सात दिन पहले 23 अक्टूबर को ही अजीत बौरासी ने भाजपा को मिस्ड कॉल पार्टी की उपमा देते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी।

पाला बदलने के बाद भाजपा कार्यालय में बौरासी ने बयान दिया कि कांग्रेस में दलितों का अपमान होता है।उल्‍लेखनीय है कि उनके पिता प्रेमचंद गुड्डू ने भी शाम को दिल्ली में भाजपा की सदस्‍यता ली। वहीं अजीत ने इंदौर के भाजपा कार्यालय में भाजपा का दामन थामा।

भाजपा के नगर अध्यक्ष गोपी नेमा ने उनके मोबाइल से भाजपा का टोल फ्री नंबर डायल करवाया। प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने सदस्यता शुल्क की रसीद काटी और अजीत के भाजपाई होने का एलान कर दिया गया।

इसके बाद अजीत ने कहा कि कांग्रेस राजा-महाराजाओं की पार्टी है। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के पास एक आयोजन में बैठा था। दलित होने के कारण उन्होंने मुझे दरकिनार कर दिया। कांग्रेस में दलितों का सम्मान नहीं किया जाता। अगर में राजा-महाराजा होता तो मुझे भी सम्मान मिलता।

अचानक पार्टी बदलने पर सफाई देते हुए अजीत ने यह भी कह दिया कि भाजपा की विकास की नीति से मैं बहुत प्रभावित हुआ। हमने बिना शर्त पार्टी ज्वाइन की है। आलोट में चल रहा था प्रचार भाजपा का दामन थामने से ठीक पहले तक बौरासी पिता-पुत्र आलोट में कांग्रेस की ओर से अपनी उम्मीदवारी को लेकर आश्वस्त थे। 26 अक्टूबर रात तक गुड्डू के बेटे अजीत ने आलोट में कार्यकर्ताओं की सभा ली और कांग्रेस का प्रचार करते रहे।

chat bot
आपका साथी