तेजप्रताप ने दिखाए बागी तेवर, कहा- शिवहर के राजद प्रत्याशी भाजपा के एजेंट

शिवहर से निर्दल उम्मीदवार अंगेश सिंह के प्रचार के लिए पहुंचे तेजप्रताप। रोड शो कर लालू-राबड़ी मोर्चा को राजद का ही पार्ट बताया। शनिवार को नामांकन कर सकते हैं अंगेश।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 07:11 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 07:11 PM (IST)
तेजप्रताप ने दिखाए बागी तेवर, कहा- शिवहर के राजद प्रत्याशी भाजपा के एजेंट
तेजप्रताप ने दिखाए बागी तेवर, कहा- शिवहर के राजद प्रत्याशी भाजपा के एजेंट
सीतामढ़ी, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और लालू-राबड़ी मोर्चा के संस्थापक तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर पार्टी और परिवार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इससे खासकर शिवहर लोकसभा क्षेत्र में महागठबंघन को कड़ा झटका लगा है। तेजप्रताप ने शिवहर लोस सीट के राजद प्रत्याशी फैसल रहमान को भाजपा का एजेंट बताकर अपने इरादे साफ कर दिए हैं। वे दो दिनों से शिवहर लोस क्षेत्र से निर्दलीय ( लालू -राबड़ी मोर्चा) प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह के पक्ष में जनसंपर्क व रोड शो कर रहे हैं।
 इस क्रम में शुक्रवार को सीतामढ़ी के सुप्पी पहुंचे तेज प्रताप ने पत्रकारों से कहा कि अंगराज पिछले बीस साल से अपना घर-परिवार छोड़ कर पार्टी को सींचते रहे हैं। वह जमीन से जुड़े नेता हैं। ऐसे समर्पित कार्यकर्ता को राजद से टिकट नहीं दिया गया। जबकि, फैसल रहमान बाहरी हैं। वह मुख्तार अब्बास नकवी के करीबी हैं। मैंने उन्हें होली खेलते और गुलाल लगाते देखा है।

 तेज प्रताप ने साफ कहा कि इस बार शिवहर में बाहरी व्यक्ति नहीं चलेगा। जनता सब जानती है। ऐसे में अंगेश कुमार सिंह के लिए प्रचार कर रहे हैं तो गलत क्या हैं? इसके लिए अगर मुझे बागी कहा जा रहा है तो हम बागी हैं। कहा कि लालू-राबड़ी मोर्चा राजद का ही पार्ट है। जैसे भाजपा में आरएसएस है। लालू जी को जेल से निकलना उनका लक्ष्य हैं।
 इससे पूर्व तेज प्रताप यादव अंगेश सिंह के पैतृक गांव जगदीशपुर कोठिया से रोड शो करते हुए निकले। शिवहर, पुरनहिया, सुप्पी और रीगा में रोड शो किया। लोगों से अंगराज के पक्ष में मतदान की अपील की। कई स्थानों पर लोगों के साथ बैठक भी की। इस दौरान अंगराज को बैठा कर गाड़ी को तेज प्रताप खुद ड्राइव करते दिखे। उन्हें देखने और सुनने भीड़ उमड़ पड़ी। कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। तेज प्रताप ने कहा कि अंगेश को शिवहर से हर हाल में जीत दिलाएंगे।
 वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करेंगे। मेरा एवं लालू-राबड़ी मोर्चा का पूरा समर्थन होगा। बताया गया कि शनिवार को अंगेश ङ्क्षसह तेजप्रताप की मौजूदगी में नामांकन करेंगे।
गौरतलब है कि तेजप्रताप ने गुरुवार को भी मधुबन, चिरैया एवं ढाका विधानसभा क्षेत्रों में भी अंगेश के लिए प्रचार किया था। शुक्रवार को शेष तीन विधानसभा क्षेत्रों शिवहर, रीगा एवं बेलसंड के दौरे पर हैं।
chat bot
आपका साथी