शिमला से सुरेश कश्‍यप ने दाखिल किया नामांकन, जयराम सहित भाजपा दिग्‍गज पहुंचे

Lok Sabha Election 2019 भाजपा प्रत्याशी सुरेश कुमार कश्यप के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती शिमला संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

By BabitaEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 11:00 AM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 11:17 AM (IST)
शिमला से सुरेश कश्‍यप ने दाखिल किया नामांकन, जयराम सहित भाजपा दिग्‍गज पहुंचे
शिमला से सुरेश कश्‍यप ने दाखिल किया नामांकन, जयराम सहित भाजपा दिग्‍गज पहुंचे

शिमला, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने शिमला संसदीय क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल किया इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज मौजूद रहे। नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए जिला उपायुक्त के कोर्ट रूम को विशेष रूप से तैयार किया गया था जहां पर जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश्वर गोयल ने सुरेश कश्यप से नामांकन पत्र प्राप्त किया।

गौरतलब है कि नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए चौड़ा मैदान से कार्यकर्ताओं के सैलाब के साथ नेता डीसी ऑफिस पहुंचे। इसी तरह से शहर के शेरे पंजाब से भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ डीसी ऑफिस पहुंची। शहर के दूसरे हिस्सों से आने वाले भाजपा कार्यकर्ता डीसी ऑफिस पर एकत्र हो गए। 11 बजे सुरेश कश्यप मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सतपाल सिंह सत्ती की मौजूदगी में नामांकन पत्र दाखिल किया।

धूमल- शांता नामांकन में नहीं होंगे

तय हुआ है कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व शांता कुमार चौड़ा मैदान में रहेंगे। प्रदेश के दोनों पूर्व मुख्यमंत्री नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशी के साथ नहीं जाएंगे। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चौड़ा मैदान में जनसभा आयोजित होगी। जिसमें प्रदेश के दिग्गज नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 

 प्रदेश सरकार में शिक्षा मंत्री एवं शिमला शहर के स्थानीय विधायक सुरेश भारद्वाज शेरे पंजाब पहुंच गए हैं। जहां पर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ एकत्र हो चुकी है। नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए शेर ए पंजाब से भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ में नगर निगम में भाजपा पार्षद, शिमला जिले के विभिन्न मंडलों से आए हुए कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं।

 नामांकन कार्यक्रम में भारी भीड़

शिमला संसदीय क्षेत्र से नामांकन पत्र भरने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ने लगी है। सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं। प्रदेश भाजपा महामंत्री एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी चंद्रमोहन ठाकुर का कहना है कि नामांकन पत्र दाखिल करने के इस कार्यक्रम में करीब 5000 भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे। गत रोज मौसम खराब होने के कारण हो सकता है की संख्या कुछ कम रहे।

 भाजपा अल्पसंख्यक सुरंग में पहुंचे

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के तहत मुस्लिम समुदाय के लोग चोर बाजार सुरंग के पास एकत्र हो गए हैं। जहां पर वह भाजपा के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं। नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए शेर ए पंजाब की ओर से आने वाले लोगों के साथ अल्पसंख्यक मोर्चा के लोग भी मिलकर डीसी ऑफिस पहुंचेंगे।

chat bot
आपका साथी