Haryana Election 2019: कांग्रेस ने पांच करोड़ में बेचा टिकट, पार्टी नेता का सनसनीखेज आरोप

Sohna Assembly Election कांग्रेस नेता अशोक तंवर ने अपनी ही पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुरुगाम से सटी सोहना विधानसभा सीट का टिकट पांच करोड़ में बेचा गया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Oct 2019 04:55 PM (IST) Updated:Wed, 02 Oct 2019 05:18 PM (IST)
Haryana Election 2019: कांग्रेस ने पांच करोड़ में बेचा टिकट, पार्टी नेता का सनसनीखेज आरोप
Haryana Election 2019: कांग्रेस ने पांच करोड़ में बेचा टिकट, पार्टी नेता का सनसनीखेज आरोप

नई दिल्‍ली, एएनआइ। Haryana Election 2019: कांग्रेस नेता अशोक तंवर ने अपनी ही पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुरुगाम से सटी सोहना विधानसभा सीट (Sohna Assembly Election News) का टिकट पांच करोड़ में बेचा गया है। पूर्व हरियाणा कांग्रेस प्रमुख अशोक तंवर ने दिल्‍ली में कांग्रेस मुख्‍यालय के सामने बुधवार को शक्‍ति प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्‍होंने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। तंवर ने कहा कि पार्टी ने सोहना विधानसभा सीट (Sohna assembly) की टिकट पांच करोड़ रुपये में बेच दी है।

गौरतलब है कि पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष अशोक तंवर और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच विवाद किसी से छिपा नहीं है। अशोक तंवर ने कहा कि हमने पिछले पांच साल से हरियाणा में पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा है। हमने उस वक्‍त पार्टी के लिए काम किया जिस वक्‍त राज्य में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही थी। हम पार्टी के जुटे रहे, लेकिन आज टिकट उन लोगों को दिया जा रहा है जो हाल ही में पार्टी में शामिल हुए हैं और अभी तक पार्टी की बुराई करते रहते थे।

अशोक तंवर ने भाजपा पर भी सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने तीन महीने में छह बार पार्टी सदस्‍यता के लिए न्‍योता दिया गया। मगर मैंने नहीं ज्‍वाइन की। उन्‍होंने यह भी कहा कि ऐसा मेरा भविष्‍य में इरादा भी नहीं है। उन्‍होंने कहा कि मैं टिकट बांटने की प्रक्रिया का हिस्‍सा था मुझे पता है कि यह सरकार बनी नहीं है बनवाई गई है। 14 लोग जो आज भाजपा के विधायक हैं उनमें से सात को यहीं से भेजा गया है। उनके सात सांसद भी कांग्रेस बैकग्राउंड के हैं।

बता दें कि हरियाणा में एक ही चरण में 21 अक्‍टूबर को चुनाव होना है जबकि 24 अक्‍टूबर को मतदान का परिणाम आएंगे। अभी हरियाणा में उम्‍मीदवार अपना नामांकन फाइल कर रहे हैं। वहां चुनाव के लिए कमोबेश हर पार्टी अपनी-अपनी तैयारी पर पूरी कोशिश कर रही है, ताकि विधानसभा में बेहतर प्रदर्शन किया जा सके। वहीं पार्टी से टिकट की चाह रखने वाले कार्यकर्ता लगातार पार्टी के दफ्तर पर नजर रखे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी