CG Election 2018: गोवा की चालबाजी से राहुल सतर्क, पार्टी के नेताओं को दी ऐसी नसीहत

CG Election 2018 मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला मतगणना के बाद ही होगा।

By Sandeep ChoureyEdited By: Publish:Sat, 01 Dec 2018 08:45 AM (IST) Updated:Sat, 01 Dec 2018 08:45 AM (IST)
CG Election 2018: गोवा की चालबाजी से राहुल सतर्क, पार्टी के नेताओं को दी ऐसी नसीहत
CG Election 2018: गोवा की चालबाजी से राहुल सतर्क, पार्टी के नेताओं को दी ऐसी नसीहत

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूरी तरह आश्वस्त है। शुक्रवार को दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने एक सुर में कहा कि छत्तीसगढ़ में हमें बहुमत मिलेगा और कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। अपने नेताओं के इस भरोसे को देखते हुए राहुल ने भी हौसला बढ़ाया साथ ही सतर्क भी किया।

उन्होंने गोवा और मणिपुर में भाजपा की चालबाजी का जिक्र करते हुए कहा कि परिणाम आने तक चुनाव को खत्म ना मानें। उन्होंने मतगणना के दौरान भी पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। करीब ढाई घंटे तक बंद कमरे में चली इस बैठक में राहुल ने कर्नाटक में सरकार गठन के लिए कांग्रेसी रणनीति की भी जानकारी कांग्रेस नेताओं को दी।

गठबंधन की स्थिति का खुलासा नहीं राहुल से छत्तीसगढ़ के नेताओं ने मजबूत दावे के साथ कहा कि यहां कांग्रेस पूर्ण बहुमत में आ रही है। हालांकि गठबंधन की स्थिति बनती है, तब पार्टी क्या कदम उठाएगी, उस पर भी बात हुई है, लेकिन अभी इसे गोपनीय रखने की हिदायत दी गई है। इस कारण कोई भी नेता इस पर बयान नहीं दे रहा है।

सीएम का फैसला मतगणना के बाद

पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि हम अपने वादों पर अब भी कायम हैं। सरकार बनने के 10 दिनों के अंदर किसानों की कर्ज माफी होगी। मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला मतगणना के बाद ही होगा।

chat bot
आपका साथी