...जब कारोबारी ने स्कूटी की साइड मिरर में देखी बदमाशों की पिस्टल, जानिए फिर क्या हुआ

Delhi Crime गोली युवक के पैर में लगी फिलहाल उनका इलाज जारी है। पुलिस ने हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घायल की पहचान निहाल विहार निवासी अंकित कुमार के रूप में हुई हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Jun 2022 04:39 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jun 2022 04:39 PM (IST)
...जब कारोबारी ने स्कूटी की साइड मिरर में देखी बदमाशों की पिस्टल, जानिए फिर क्या हुआ
बुलेट सवार हमलावरों ने टूर एंड ट्रैवल्स के कारोबारी को गोली मार दी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पश्चिम विहार इलाके में स्कूटी नहीं रोकने पर बुलेट सवार हमलावरों ने टूर एंड ट्रैवल्स के कारोबारी को गोली मार दी। हालांकि, गोली युवक के पैर में लगी, फिलहाल उनका इलाज जारी है। पुलिस ने हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घायल की पहचान निहाल विहार निवासी अंकित कुमार के रूप में हुई हैं।

टूर एंड ट्रेवल का है कारोबार

शिकायत के दौरान घायल ने बताया कि वह अपने भाई के साथ महावीर नगर में टूर एंड ट्रैवल्स का कारोबार करते हैं। रात वे काम खत्म करके स्कूटी पर घर लौट रहे थे। इस दौरान उनके पास एक बैग था, जिसमें 50 हजार रुपये थे। मीरा बाग नाले के पास पीछे से बुलेट सवार दो युवकों ने उन्हें रुकने के लिए आवाज दी। स्कूटी के साइड मिरर से उन्होंने देखा कि बुलेट सवार युवकों के पास पिस्टल है। युवकों की मंशा को भांपते हुए अंकित ने अपनी स्कूटी को घर के बजाय उल्टी दिशा में मोड़ लिया।

पीछ कर रहे बदमाशों ने चला दी गोली

भैरा एन्क्लेव के पास अंकित का पीछा कर रहे बदमाशों ने उन पर गोली चला दी, जो उनके पैर पर जाकर लगी। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। अंकित ने स्वयं मामले की जानकारी परिवार को दी और मौके पर पहुंचे अंकित के स्वजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। मामले में पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश में जुटी है।

इधर, भलस्वा डेरी थाना इलाके में रात श्रमिक ने साथ रह रही महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान मुकुंदपुर की संतोषी देवी व आरोपित की पहचान विजय के रूप में हुई है। आरोपित शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब वह न तो शव को ठिकाने लगाने में सफल हो पाया और न ही फरार हो पाया तो आरोपित ने भलस्वा डेरी थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। महिला की हत्या करने के बाद एक दिन तक आरोपित ने शव को घर के टायलेट में ही रखा।

chat bot
आपका साथी