युवक का गला घोंट मौत के घाट उतारा, बदबू बाहर ना जाए इसलिए चला दिया कमरे का एसी

बुधवार दोपहर करीब 12 बजे सूचना मिली कि एक फ्लैट में शव पड़ा हुआ है। जब पुलिस पहुंची तो देखा घर फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ है और युवक का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 09:40 PM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 09:40 PM (IST)
युवक का गला घोंट मौत के घाट उतारा, बदबू बाहर ना जाए इसलिए चला दिया कमरे का एसी
युवक का गला घोंट मौत के घाट उतारा, बदबू बाहर ना जाए इसलिए चला दिया कमरे का एसी

नई दिल्ली,शुजाउद्दीन। विवेक विहार इलाके में एक फ्लैैट के अंदर एक युवक की गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आया है। बदबू फ्लैट से बाहर न जा सके, इसके लिए हत्यारोपित ने कमरे का एसी चला दिया। परिवार का एक सदस्य जब युवक के घर पहुंचा तो हत्या का पता चला।

मृतक की पहचान संजीव के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भे दिया है। संजीव की हत्या कब हुई इस बारे में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही इसकी सही जानकारी का पता चल पाएगा। पुलिस मकान मालिक व पड़ोसियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार संजीव कुमार के माता पिता की काफी वक्त पहले मौत हो गई थी। उन्होंने अपने पिता का मकान बेच दिया था और किराये पर अलग-अलग जगह घर लेकर रहने लगे। पिछले काफी समय से वह विवेक विहार के योजना विहार में फ्लैट लेकर रह रहे थे।

बुधवार दोपहर करीब 12 बजे सूचना मिली कि एक फ्लैट में शव पड़ा हुआ है। जब पुलिस पहुंची तो देखा घर फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ है और युवक का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ है। जिस कमरे में युवक का शव पड़ा हुआ था उसमें एसी चल रहा था, जिससे कमरा पूरा कमरा ठंडा था। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार में सिर्फ उसकी चाची हैं, जो अपने परिवार के साथ जो अर्जुन नगर में रहती हैं।

बुधवार को उन्होंने संजीव को कई बार फोन कॉल की, लेकिन फोन बंद था। संजीव को देखने के लिए उन्होंने परिवार के सदस्य को उनके फ्लैट पर भेजा था, उसी ने ही पुलिस को कमरे में संजीव का शव पड़े होने की सूचना दी। आशंका व्यक्त की जा रही है मंगलवार को किसी वक्त संजीव की हत्या की गई होगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी