यूपी में सामने आई शर्मनाक घटना, जिला अस्पताल में खाना नहीं मिलने से मर गया युवक

सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में मंदबुद्धि युवक ने खाना और इलाज नहीं मिलने से दम तोड़ दिया। युवक पिछले कई दिनों से अस्पताल की इमरजेंसी के बाहर पड़ा था।

By Edited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 09:17 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 08:52 AM (IST)
यूपी में सामने आई शर्मनाक घटना, जिला अस्पताल में खाना नहीं मिलने से मर गया युवक
यूपी में सामने आई शर्मनाक घटना, जिला अस्पताल में खाना नहीं मिलने से मर गया युवक

नोएडा, जेएनएन। दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में प्रशासनिक अमले के साथ इंसानियत को भी शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां के नोएडा सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में मंदबुद्धि युवक ने खाना और इलाज नहीं मिलने से दम तोड़ दिया। युवक पिछले कई दिनों से अस्पताल की इमरजेंसी के बाहर पड़ा था। सोमवार दोपहर उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं, अस्पताल प्रशासन ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल मंदबुद्धि युवक को कुछ लोग शुक्रवार सुबह जिला अस्पताल के बाहर छोड़ गए थे। अस्पताल के मुख्य द्वार के बाहर तैनात गार्डों ने उसे इमरजेंसी में भर्ती कराया था। यहां डॉक्टरों ने मरहम पट्टी करने के बाद उसे घर जाने के लिए कहा, लेकिन मंदबुद्धि होने के चलते युवक कुछ नहीं बोला और न ही उसकी कोई पहचान हो सकी।

इसके बाद गार्डों ने मंदबुद्धि को अस्पताल के बाहर बैठा दिया। जहां वह करीब तीन दिन इमरजेंसी के बाहर बिना खाए-पिए ही पड़ा रहा। भीषण गर्मी में भूख के चलते सोमवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन ने शव को आनन-फानन में यहां की शव गृह में रखवा दिया, जिससे किसी को भी मौत के बारे में पता न चल सकें। सीएमएस डॉ. वंदना शर्मा ने कहा उन्हें अभी इस तरह के किसी भी मामले की जानकारी नहीं है। अस्पताल में ऐसा कोई भी युवक भर्ती नहीं हुआ था।

chat bot
आपका साथी