फेसबुक पर लड़कियों से दोस्‍ती फिर शादी का झांसा देकर कर करता था गलत काम

मामला फेसबुक के जरिये दोस्ती करके दुष्कर्म करने का है। हजरत निजामुद्दीन थाने में निजी कंपनी में काम करने वाली 27 वर्षीय युवती ने इसकी शिकायत दी है।

By Edited By: Publish:Tue, 18 Dec 2018 08:16 PM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 10:02 PM (IST)
फेसबुक पर लड़कियों से दोस्‍ती फिर शादी का झांसा देकर कर करता था गलत काम
फेसबुक पर लड़कियों से दोस्‍ती फिर शादी का झांसा देकर कर करता था गलत काम

दिल्ली, जेएनएन।  दक्षिणी दिल्ली के अलग-अलग थाना क्षेत्रों की तीन युवतियों ने अलग-अलग युवकों पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। संबंधित थाना क्षेत्रों की पुलिस ने शिकायतों की जांच शुरू कर दी है। जांच में तीनों आरोपित फरार मिले हैं। दो युवतियों ने शिकायत में कहा है कि युवकों से उनकी दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी।

पुलिस के अनुसार, अमर कॉलोनी थाने में 28 वर्षीय युवती ने शिकायत दी है कि करीब दो वर्ष पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक युवक के साथ हुई थी। युवक ने बताया था कि वह एयरफोर्स में है। कुछ माह तक बातचीत के बाद युवक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा।

इसके बाद युवक ने उसे मिलने के लिए एक होटल में बुलाया। वहां उसने शारीरिक संबंध बनाया। कुछ दिन बाद ही वह शादी करने से इन्कार करने लगा। युवती ने अमर कॉलोनी थाने में दुष्कर्म की शिकायत दी है।

दूसरा मामला भी फेसबुक के जरिये दोस्ती करके दुष्कर्म करने का है। हजरत निजामुद्दीन थाने में निजी कंपनी में काम करने वाली 27 वर्षीय युवती ने इसकी शिकायत दी है। उसने कहा है कि फेसबुक के जरिये उसकी एक युवक से दोस्ती हुई। युवक ने उसे मिलने के लिए हजरत निजामुद्दीन क्षेत्र में बुलाया था। यहां बातचीत के दौरान उसने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और अपने एक दोस्त के घर ले गया। वहां उसने युवती को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया।

तीसरा मामला फतेहपुर बेरी थाना क्षेत्र का है। यहां 24 वर्षीय युवती ने शिकायत दी है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। अब वह शादी करने से मुकर रहा है। युवती ने दुष्कर्म की शिकायत थाने में दी है।

chat bot
आपका साथी