नोएडा: 'पद्मावत' के विरोध में राजपूतों का प्रदर्शन, DND पर मचाया कोहराम

100 से अधिक की संख्या में पद्मावत फिल्म का विरोध कर रहे युवक कार व बाइक से ग्रेटर नोएडा से नोएडा तक पहुंचे थे। डीएनडी तक आकर उन्हें टर्न लेना था। डीएनडी पर पहुंचते ही युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 21 Jan 2018 05:19 PM (IST) Updated:Sun, 21 Jan 2018 09:19 PM (IST)
नोएडा: 'पद्मावत' के विरोध में राजपूतों का प्रदर्शन, DND पर मचाया कोहराम
नोएडा: 'पद्मावत' के विरोध में राजपूतों का प्रदर्शन, DND पर मचाया कोहराम

नोएडा [रजनी कान्त मिश्र]। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। विरोध की आग दिल्ली-एनसीआर तक पहुंच गई है। पद्मावत के विरोध में रविवार को कुछ राजपूत संगठनों से जुड़े युवकों ने डीएनडी पर जमकर हंगामा किया व कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की। शाम करीब तीन बजे सैकड़ों की संख्या में युवक मोटर साइकिल व कार से नारेबाजी करते हुए डीएनडी पर पहुंचे और टोल बूथ पर हंगामा शुरू कर दिया।

पद्मावत को लेकर तोड़फोड़ 

हंगामा कर रहे युवकों ने आधा दर्जन से अधिक टोल बूथ, टोल बैरियर व कंप्यूटर तोड़ दिए। सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची तो आरोपी युवक दिल्ली व नोएडा की तरफ कार व बाइक से फरार हो गए। करीब 10 से 15 मिनट तक सैकड़ों युवक डीएनडी हंगामा करते रहे। जानकारी के मुताबिक विरोध प्रदर्शन के दौरान युवकों ने आम लोगों से मारपीट भी की है। 

युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया

पूरे मामले पर एसपी अभिनंदन ने बताया कि 100 से अधिक की संख्या में पद्मावत फिल्म का विरोध कर रहे युवक कार व बाइक से ग्रेटर नोएडा से नोएडा तक पहुंचे थे। डीएनडी तक आकर उन्हें टर्न लेना था। डीएनडी पर पहुंचते ही युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। करीब आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली भेजा गया है। सभी कोतवाली की फोर्स के अलावा ग्रेटर नोएडा से भी कुछ फोर्स को नोएडा बुलाया गया है। इस घटना की वजह से यातायात भी प्रभावित हुआ और कुछ देर तक डीएनडी पर जाम लगा था। 

शहर में सुरक्षा बढ़ाई गई 

एएसपी अभिनंदन ने बताया कि सूचना मिली है कि फिल्म का विरोध करने वाले युवकों की प्लानिंग मॉल तक पहुंचने की थी, लेकिन वहां नहीं पहुंच सके हैं। सुरक्षा को देखते हुए शहर के सभी मॉल व प्रमुख मार्केट के आस-पास भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। इस मामले में सख्त कार्रवाई भी होगी। 

यह भी पढें: बवाना आग: गोदाम के नाम पर चल रही थी पटाखे की फैक्ट्री, होगी सख्त कार्रवाई

यह भी पढें: मगरमच्छ से लड़कर सात साल की बच्ची ने बचाई बहन की जान, नाम है ममता

chat bot
आपका साथी