फंस गए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, आपराधिक मानहानि केस में आरोप तय

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। आपराधिक मानहानि केस में पटियाला हाउस कोर्ट ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sat, 22 Oct 2016 04:38 PM (IST) Updated:Sun, 23 Oct 2016 07:37 AM (IST)
फंस गए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, आपराधिक मानहानि केस में आरोप तय

नई दिल्ली [जेएनएन]। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की तरफ से दायर आपराधिक मानहानि केस में पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। इससे पहले आपराधिक मानहानि के मामले की सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता रमेश बिधूड़ी ने कहा कि वह हर तारीख पर कोर्ट में पेश होते हैं, लेकिन केजरीवाल पेश नहीं हो रहे हैं।

Patiala House Court frames charges against Delhi CM Arvind Kejriwal in a criminal defamation case filed by BJP MP Ramesh Bidhuri

— ANI (@ANI_news) October 22, 2016

सुनवाई के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल खुद अदालत में पेश हुए। इससे पहले सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में पेशी से छूट दे दी थी। दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी।

बर्ड फ्लू की खबर का मुर्गा मंडी पर दिखा असर, कीमतों में गिरावट का दौर शुरू

बिधूड़ी ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने एक समाचार चैनल को साक्षात्कार के दौरान झूठ बोलते हुए कहा था कि बिधूड़ी और कांग्रेस के एक नेता के खिलाफ मामले लंबित हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही। बिधूड़ी का दावा है कि उनके खिलाफ कोई मामला लंबित नहीं है और केजरीवाल ने ऐसा बयान देकर उनकी मानहानि की है।

डेंगू-चिकनगुनियाः NGT ने फिर लगाई दिल्ली सरकार को कड़ी फटकार

chat bot
आपका साथी