पटाखों के शोर के बीच बदमाशों ने की एक शख्‍स की गोली मार कर हत्या

पुलिस को मृतक के पास से मोबाइल आधार कार्ड एक कारतूस व कुछ रुपये बरामद हुए। पुलिस ने बदायूं में रहने वाले स्वजन को सूचना देकर शव को जीटीबी अस्पताल में रखवा दिया है।

By Edited By: Publish:Mon, 28 Oct 2019 08:12 PM (IST) Updated:Mon, 28 Oct 2019 09:15 PM (IST)
पटाखों के शोर के बीच बदमाशों ने की एक शख्‍स की गोली मार कर हत्या
पटाखों के शोर के बीच बदमाशों ने की एक शख्‍स की गोली मार कर हत्या

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दीपावली की रात पटाखों के शोर में बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को वेलकम के एक पार्क में फेंक कर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। जांच में मृतक की शिनाख्त जहीर अहमद (45), इस्लाम नगर, बदायूं, उत्तर प्रदेश निवासी के रूप में हुई। पुलिस को मृतक के पास से मोबाइल, आधार कार्ड, एक कारतूस व कुछ रुपये बरामद हुए।

आपसी रंजिश में हो सकती है हत्‍या

पुलिस ने बदायूं में रहने वाले स्वजन को सूचना देकर शव को जीटीबी अस्पताल में रखवा दिया है। आशंका है कि जहीर की हत्या आपसी रंजिश में की गई। जहीर अहमद यहां चौहान बांगर में किराये के कमरे में रहते थे। पुलिस को रविवार रात करीब 9:45 बजे सूचना मिली कि वेलकम स्थित रविदास मंदिर व धर्मशाला के पास पार्क में एक शख्स बेहोश पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो शख्स के पेट और सीने में गोली लगी हुई थी। उसकी मौत हो चुकी थी।

शराब खरीदने के लिए निकला था

शुरुआती जांच में पता चला है कि रविवार रात जहीर दो साथियों के साथ एक महिला के पास अवैध शराब खरीदने कार से आए थे। आशंका है इसी दौरान किसी रंजिश को लेकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जहां जहीर का शव मिला है, वहां खून के निशान नहीं मिले। ऐसे में आशंका है कि हत्या कहीं और की गई, उसके बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया गया। जेब से कारतूस मिलने के कारण जहीर के आपराधिक छवि होने की आशंका है। उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज था या नहीं, इसकी पड़ताल की जा रही है। परिवार के दिल्ली पहुंचने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी