Move to Jagran APP

Delhi: पत्नी से बात करने के शक में दोस्त को मार डाला, पहले ईंट से मारा फिर कांच से गर्दन पर किए कई वार

दिल्ली के लाजपत राय बाजार में एक शख्स ने अपने दोस्त की हत्या कर दिया। आरोपी को शक था कि वह उसकी पत्नी से बात करता था। पुलिस ने आरोपी गुलाब झा को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे कोतवाली पुलिस स्टेशन में लाल किले के पास पुराने लाजपत राय बाजार की छत पर एक व्यक्ति के अज्ञात शव पड़े होने की सूचना मिली।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Published: Mon, 29 Apr 2024 08:34 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 08:34 PM (IST)
पत्नी से बात करने के शक में दोस्त को मार डाला।

पीटीआई, नई दिल्ली। दिल्ली के लाजपत राय बाजार में एक शख्स ने अपने दोस्त की हत्या कर दिया। आरोपी को शक था कि वह उसकी पत्नी से बात करता था। पुलिस ने आरोपी गुलाब झा को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, शनिवार दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे कोतवाली पुलिस स्टेशन में लाल किले के पास पुराने लाजपत राय बाजार की छत पर एक व्यक्ति के अज्ञात शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पता चला कि एक शख्स खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसके सिर, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे जख्म के निशान थे।

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की और जांच शुरू की। डीसीपी ने कहा कि मामले को सुलझाने के लिए तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया था। टीम ने लगभग 200 सीसीटीवी फुटेज की जांच की। पीड़ित की पहचान मनोज कुमार गुप्ता(28) के रूप में हुई, जो विभिन्न दुकानदारों के लिए कार्टन की पैकिंग का काम करता था। इसके बाद आरोपी गुलाब झा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि गुलाब झा ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसका दोस्त उसकी पत्नी से अक्सर बातचीत करता था। डीसीपी ने कहा कि अपने दोस्त की हरकत से नाराज होकर उसने मनोज गुप्ता को ड्रिंक करने के लिए बुलाया और ड्रिंक के पैसे के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच बहस हुई। इसके उसने अपने दोस्त को उसकी पत्नी से दूर रहने की धमकी दी।

गर्मजोशी से हुई बहस हाथापाई में बदल गई और उसने पास पड़ी एक ईंट से मनोज पर वार कर दिया। मनोज ज्यादा नशे में था, इसलिए वह फर्श पर गिर गया। इसके बाद उसने पास में पड़ी कांच की बोतल का एक टुकड़ा उठाया और मनोज की गर्दन पर कई बार वार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.