ललिता सुसाइड केसः राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी रोहित छिल्लर मुंबई से गिरफ्तार

अपनी पत्नी ललिता की आत्महत्या मामले में घिरे भारतीय कबड्डी के स्टार खिलाड़ी रोहित छिल्लर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 11:57 AM (IST) Updated:Sat, 22 Oct 2016 04:40 PM (IST)
ललिता सुसाइड केसः राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी रोहित छिल्लर मुंबई से गिरफ्तार

नई दिल्ली (जेएनएन)। अपनी पत्नी ललिता की आत्महत्या मामले में घिरे भारतीय कबड्डी के स्टार खिलाड़ी रोहित छिल्लर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। नेवी में काम कर रहे प्रो-कबड्डी लीग प्लेयर रोहित कुमार को दिल्ली पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले आज सुबह ही रोहित को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस मुंबई के नेवी हेडक्वार्टर पर पहुंच चुकी थी। वहीं, इससे पहले रोहित ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। रोहित छिल्लर पर अपनी पत्नी ललिता को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है।

गौरतलब है कि करवाचौथ से दो दिन पहले यानी सोमवार को प्रो-कबड्डी लीग प्लेयर रोहित की 28 वर्षीय पत्नी ललिता ने अपने मायके में खुदकुशी कर ली थी। उसका पति रोहित से झगड़ा चल रहा था।

सोमवार की शाम लगभग 7:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि ललिता ने अपने कमरे में फांसी लगा ली है। पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था, जिसमें ललिता ने कुछ भावुक बातें लिखी थीं। सुसाइड नोट के मुताबिक, वह अपने पति रोहित से परेशान थी। उसने रोहित पर प्रताडना का भी आरोप लगाया था।

चर्चित खिलाड़ी की पत्नी ने मौत को गले लगाने से पहले कही यह 'अजब' बात

ललिता ने सुसाइड नोट में लिखा था कि रोहित ने उसे बीच में ही छोड़ दिया। रोहित ने उसे और उसके परिवार को बहुत रुलाया और दुख दिया। इसी से तंग कर आकर वह ये कदम उठा रही है।

पत्नी की खुककुशी केस में घिरे कबड्डी खिलाड़ी ने वीडियो संदेश में बयां किया दर्द

वहीं, सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर रोहित ने एक वीडियो मैसेज डालकर पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है। इस वीडियो में खुद को बेकसूर बताते हुए रोहित ने कहा कि उनको जानबूझकर इस केस में फंसाया जा रहा है। वह अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते थे। उन्होंने उसे कभी प्रताड़ित नहीं किया और न ह कभी दहेज की मांग की है। वीडियो संदेश में रोहित ने कहा कि वह इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ेंगे। इसके बाद उन्हें भी जीने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

किस कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने किया सुसाइड, देखें तस्वीरें

...मेरी बाबरी मुझे छोड़ कर चली गई है

फेसबुक पर अपलोड किए गए वीडियो में रोहित ने कहा है- 'मैं रोहित कुमार। बावरी का पति। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि मेरी बाबरी मुझे छोड़ कर चली गई है। मुझे नहीं पता कि उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। किस चीज से वो इतनी दुखी थी। हमने सात फेरे लिये थे। जीने-मरने की कसमें खायीं थी। मैं आखरी बार उसका चेहरा भी नहीं देख पाया। मुझे बहुत बाद में पता चला। बात इतनी फैली कि मुझे ड्यूटी से छुट्टी नहीं मिली।

राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से घेरे में पति

कभी नहीं मांगा दहेज

वीडियो संदेश में रोहित ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि मेरी बावरी ने भी ऐसा कुछ नही कहा होगा। इस बात का यकीन तो उनके पिता को भी है कि मैंने कभी दहेज की मांग नहीं की। मैं अपनी लाइफ में खुश था। मेरे घर में चार ही सदस्य थे। मेरे मम्मी-पापा, मैं और बावरी। मैं कहीं भागा नहीं हूं। मैं अपनी ड्यूटी पर हूं। आखिरी बार भी मैं उसका चेहरा भी नहीं देख पाया।

मैंने कुछ भी गलत नहीं किया

'मैं इसलिए जिन्दा हूं कि दुनिया को सच्चाई का पता चल सके। कोई ये नहीं सोचे कि सभी मर्द-लड़के ऐसे ही होते हैं। मैं जिंदा हूं कि मुझे इंसाफ मिले जाए। सबको पता चल जाए कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया। इसके बाद मैं भी अपनी बावरी के पास चला जाऊंगा। पुलिसवाले या कोई भी जब भी मुझे बुलाएंगे मैं चला जाऊंगा। मैं उनके इन्वेस्टीगेशन में पूरा सहयोग करूंगा।

यहां पर बता दें कि कि दिल्ली में प्रो-कबड्डी लीग प्लेयर रोहित की पत्नी ने खुदकुशी कर ली थी। आठ माह पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें मृतका ने अपने पति और ससुराल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

मामला दिल्ली के नांगलोई इलाके का है, जहां अशोक मोहल्ला में प्रो-कबड्डी लीग प्लेयर रोहित की 28 वर्षीय पत्नी ललिता अपने मायके में रह रही थी। उसका रोहित से झगड़ा चल रहा था।

chat bot
आपका साथी