स्पा सेंटर संचालिका से सामूहिक दुष्कर्म, मुंह खोलने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

17 दिसंबर को महिला नीरज से मिलने के लिए चिल्ला गांव पहुंची। यहां नीरज ने जबरन महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Jan 2018 03:45 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jan 2018 09:39 PM (IST)
स्पा सेंटर संचालिका से सामूहिक दुष्कर्म, मुंह खोलने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी
स्पा सेंटर संचालिका से सामूहिक दुष्कर्म, मुंह खोलने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

नई दिल्ली [जेएनएन]। मयूर विहार इलाके में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला के दोस्त और दो अन्य युवकों ने अलग-अलग दिन में उसके साथ दुष्कर्म किया। बृहस्पतिवार को पुलिस से इस मामले की शिकायत की गई। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी नीरज, नितिन और संदीप के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पांच साल पहले हुई थी दोस्ती 

जानकारी के मुताबिक 29 वर्षीय पीड़िता पति और दो बेटों के साथ बदरपुर इलाके में रहती है। वह गुरुग्राम में स्पा सेंटर चलाती है। उनका पति एक बार रेस्टोरेंट में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत है। पीड़िता के मुताबिक पांच साल से उनकी दोस्ती नीरज से थी। इस दौरान नीरज से उनके संबंध भी बने।

जबरन बनाए शारीरिक संबंध 

दो साल पहले नीरज की शादी तय हुई तो पीड़िता ने बातचीत बंद कर दी। दिसंबर में नीरज ने महिला से फिर बातचीत शुरू कर दी। नीरज मयूर विहार क्षेत्र के चिल्ला गांव में रहता है। कुछ दिनों से नीरज उससे मिलने के लिए दबाव बना रहा था। 17 दिसंबर को वह नीरज से मिलने के लिए चिल्ला गांव पहुंची। यहां नीरज ने जबरन महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद 22 दिसंबर को नीरज पीड़िता और उसके दोनों बच्चों को मनाली घुमाने ले गया। 26 दिसंबर को सभी लोग वापस आए।

पिला दिया नशीला पेय 

पीड़िता दोनों बेटों के साथ बदरपुर चली गई। शाम को नीरज ने फिर से उन्हें बुला लिया। इस पर पीड़िता उसके घर आ गई। यहां नीरज के साथ नितिन मौजूद था। दोनों ने पीड़िता को नशीला पेय पिला दिया। इसके बाद दुष्कर्म किया। अगले दिन संदीप नाम के आरोपी ने दुष्कर्म किया।

शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी 

आरोपियों ने धमकी दी कि अगर कहीं शिकायत की तो उसके साथ बुरा होगा। इस वजह से वह चुप हो गई। 25 जनवरी को नीरज ने पीड़िता को फोन कर गाली-गलौच की तो उसने पुलिस को सूचना दे दी। बदरपुर थाने से मामले को मयूर विहार थाने में स्थानांतरित किया गया। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली: रोहिणी में डाकघर के गार्ड की हत्या, एक नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: चचेरी बहन के प्रेम विवाह करने पर भड़का भाई, जीजा को मारी गोली

chat bot
आपका साथी