Ghaziabad Crime: लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर को मिला स्पीड पोस्ट, लिखा है दो माह में जान से मार देंगे

Ghaziabad Crime लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी दी गई है। ये धमकी उनको स्पीड पोस्ट के जरिए भेजी गई है। स्पीड पोस्ट मिलने के बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 12 Aug 2022 04:04 PM (IST) Updated:Fri, 12 Aug 2022 04:04 PM (IST)
Ghaziabad Crime: लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर को मिला स्पीड पोस्ट, लिखा है दो माह में जान से मार देंगे
Ghaziabad Crime: विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी दी गई है।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। विधायक नंदकिशोर गुर्जर को स्पीड पोस्ट के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। स्पीड पोस्ट भेजने वाले ने लिफाफे पर अपना नाम सादिज अल्वी लिखा है। जबकि लिफाफे में उसका नाम साजिद लिखा है। विधायक स्पीड पोस्ट भेजने वाले के खिलाफ पुलिस को शिकायत करेंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शुक्रवार दोपहर विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बलराम नगर कार्यालय पर एक स्पीड पोस्ट प्राप्त हुआ। पत्र भेजने वाले ने स्वयं को सादिज अल्वी लिखा है। उसने लिखा तुझे काफी समय से देख रहे हैं। कभी मुर्गा की दुकान तो कभी गोश्त व होटल मुस्लिम होटल बदं करा देता हैै। अब तू अपनी उल्टी गिनती शुरू कर दे। उसने दो माह के अंदर जान से मारने की धमकी दी है। पत्र भेजने वाले ने लिखा कि डासना जेल उसके घर जैसी है। कई बार जेल जा चुका है। गरिमा गार्डन व लोनी में मेरा नाम ही काफी है।

विधायक को भेजे गए लेटर में काफी अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया है, इस वजह से हम वो लेटर यहां अपने पाठकों के लिए पोस्ट नहीं कर पा रहे हैं। जिस स्पीड पोस्ट के जरिए ये लेटर विधायक नंदकिशोर को मिला है उस लेटर का लिफाफा हम पाठकों के लिए पोस्ट कर रहे हैं। इसमें लेटर भेजने वाले का नाम और पता लिखा हुआ है मगर ये असली होगा, ऐसा किसी भी सूरत में संभव नहीं लगता है।

पूर्व में हुई घटनाएं

दो माह पूर्व भारतीय व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री देवेंद्र ढ़ाका को स्पीड पोस्ट से जान से मारने की धमकी मिली थी। पुलिस जांच में अपर कोट निवासी एक अधिवक्ता ने पड़ोसी को फंसाने के लिए पत्र लिखा था। पुलिस ने आरोपित को गिरफतार कर कोर्ट में पेश कर दिया था।

एक माह पूर्व आवास विकास परिषद की आसरा योजना में कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकालने पर प्रापर्टी डीलर के घर अंजाम भुगतने का लेटर चिपका मिला था। वहीं उनसे घर पर क्रास का निशान लगाया गया था।

यह भी पढ़ें- Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की पार्किंग का इस्तेमाल करने वाले लाखों वाहन चालकों के लिए जरुरी सूचना, बंद रहेगी पार्किंग, नोट कर लें समय

chat bot
आपका साथी