UP: शॉर्ट फिल्म बनाने वाली दिल्ली की एक कंपनी से नोएडा में 5 लाख रुपये की ठगी

दिल्ली स्थित फ्लाइंड एलिफैंट स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने जिला अदालत के आदेश पर कोतवाली सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस कंपनी के आरोपों की जांच कर रही है

By Edited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 12:36 AM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2019 09:11 AM (IST)
UP: शॉर्ट फिल्म बनाने वाली दिल्ली की एक कंपनी से नोएडा में 5 लाख रुपये की ठगी
UP: शॉर्ट फिल्म बनाने वाली दिल्ली की एक कंपनी से नोएडा में 5 लाख रुपये की ठगी

नोएडा, जेएनएन। लघु फिल्में बनाने वाली दिल्ली की एक प्रोडक्शन कंपनी ने तीन लोगों के खिलाफ पांच लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। कंपनी ने जिला अदालत के आदेश पर कोतवाली सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस कंपनी के आरोपों की जांच कर रही है।

दिल्ली स्थित फ्लाइंड एलिफैंट स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की पदाधिकारी संजना जैन का कहना है कि मार्च 2018 में जीआइपी मॉल स्थित किडजानिया इंटरेक्टिव थीम पार्क के लिए उनके प्रोडक्शन हाउस को दस लघु फिल्में बनाने का आर्डर दिया गया था। किडजानिया प्रबंधन ने शार्ले जुनेजा नामक व्यक्ति को यह जिम्मेदारी दी थी। शार्ले जुनेजा रियर सेबर टेक्नोलॉजी व इमेजिनेशन एजुकेशनमेट प्राइवेट लिमिटेड दिल्ली के साथ आकर मिला।

संजना जैन का कहना है कि 6 लाख 77 हजार रुपये में दस लघु फिल्में बनाने की बात तय हुई। किडजानिया प्रबंधन का कहना है कि उन्होंने पूरा भुगतान शार्ले को कर दिया था।

आरोप है कि शार्ले ने उन्हें सिर्फ डेढ़ लाख रुपये ही दिए। उन्होंने फिल्में बनाकर दे दी, लेकिन बकाया राशि का भुगतान नहीं किया गया। भुगतान नहीं मिलने के कारण फिल्म में काम करने वाले कलाकारों को पैसा नहीं दे पाई हैं। कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि इस मामले की रिपोर्ट जिला अदालत के आदेश पर दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी