दिल्ली मेट्रो में इंस्टा रील्स, डांस वीडियो बनाने पर रोक, DMRC ने कहा- "पैसेंजर बनें, परेशानी नहींं"

हाल के समय में दिल्ली मेट्रो के कोच के अंदर इंस्टाग्राम रील और वीडियो बनाने वाले लोगों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है। इसको देखते हुए दिल्ली मेट्रो के कोच में वीडियो और रील बनाने पर पाबंदी लगा दी गई है। (File Photo)

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 14 Mar 2023 03:03 PM (IST) Updated:Tue, 14 Mar 2023 03:03 PM (IST)
दिल्ली मेट्रो में इंस्टा रील्स, डांस वीडियो बनाने पर रोक, DMRC ने कहा- "पैसेंजर बनें, परेशानी नहींं"
दिल्ली मेट्रो में इंस्टा रील्स, डांस वीडियो बनाने पर रोक

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। हाल के समय में दिल्ली मेट्रो के कोच के अंदर इंस्टाग्राम रील और वीडियो बनाने वाले लोगों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है। इसको देखते हुए दिल्ली मेट्रो के कोच में वीडियो और रील बनाने पर पाबंदी लगा दी गई है। DMRC की तरफ से वीडियो और रील न बनाने की अपील की गई है।

अन्य यात्रियों को होती है परेशानी

बता दें कि मेट्रो कोच के अंदर रील, वीडियो बनाना किसी एक के लिए लाइक और व्यूज के लिहाज से सही हो सकता है। हालांकि, अन्य यात्रियों को इसके कारण दिक्कत का सामना करना पड़ता है। अब दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने मेट्रो के अंदर रील, वीडियो बनाने पर सख्त रुख अख्तियार किया है।

दिल्ली मेट्रो ने जारी किया संदेश

पहले से भी दिल्ली मेट्रो की ओर से चेतावनी जारी की जाती रही है कि मेट्रो कोच के अंदर वीडियो न बनाएं, लेकिन इसका कोई खास असर नहीं हुआ। अक्सर मेट्रो कोच के अंदर रील बनाने के वीडियो सामने आते रहे हैं। सोमवार को दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों को यात्रा के दौरान वीडियो रिकॉर्ड करने पर रोक लगाते हुए यही संदेश दोहराया। 

मेट्रो में Travel करें

Trouble नहीं#DelhiMetro pic.twitter.com/heu0osoUSB— Delhi Metro Rail Corporation I कृपया मास्क पहनें😷 (@OfficialDMRC) March 13, 2023

रील और वीडियो बनाने पर पाबंदी

दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने ट्वीट करके कहा कि "यात्रा करो, परेशानी मत करो।" साथ दिल्ली मेट्रो ने एक पोस्टर साझा करते लिखा, "दिल्ली मेट्रो में यात्री बनो, उपद्रव नहीं।" साथ ही दिल्ली मेट्रो की ओर से कहा गया, "दिल्ली मेट्रो के अंदर रील, डांस वीडियो या ऐसी कोई भी गतिविधि बनाना सख्त वर्जित है, जिससे यात्रियों को असुविधा हो सकती है।"

chat bot
आपका साथी