मधुविहार इलाके में बाइक की चाबी नहीं देने पर चौकीदार के पेट में चाकू घोंपा, आरोपित फरार

मधु विहार इलाके में बाइक की चाभी न देने पर एक युवक ने चौकीदार के पेट में चाकू घोंप दिया। पहले आरोपित ने चौकीदार को जमकर पीटा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। चौकीदार के स्वजन उन्हें आटो से एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:41 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:41 PM (IST)
मधुविहार इलाके में बाइक की चाबी नहीं देने पर चौकीदार के पेट में चाकू घोंपा, आरोपित फरार
पुलिस पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। मधु विहार इलाके में मोटरसाइकिल की चाभी न देने पर एक युवक ने चौकीदार के पेट में चाकू घोंप दिया। इससे पहले आरोपित ने चौकीदार को जमकर पीटा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। चौकीदार के स्वजन उन्हें आटो से एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया, हालत गंभीर होने पर उसे जीटीबी रेफर कर दिया। पीड़ित मनदीप के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार मनदीप परिवार के साथ जोशी कालाेनी में रहते हैं। वह कालोनी की पार्किंग में रात के वक्त चौकीदारी करते हैं, मंगलवार रात को वह ड्यूटी पर तैनात थे। रात आठ बजे वह पार्किंग के ठेकेदार राजकुमार व पार्किंग में काम करने वाले कर्मचारी किशन के साथ बातचीत कर रहे थे।

तभी वहां पर कालोनी का रहने वाला रोहित गुप्ता नाम का युवक पहुंचा और चौकीदार से पार्किंग में खड़ी अपनी मोटरसाइकिल की चाबी मांगने लगा। पीड़ित ने कहा कि उसके पास चाबी नहीं है, इतना सुनते ही आरोपित भड़क गया। उसने चौकीदार के साथ गाली गलौज शुरू कर दी, पीड़ित ने गाली देने से मना किया तो उसने पीड़ित पर धावा बोल दिया। पीड़ित को पीटने के बाद आरोपित ने जेब से चाकू निकाला और चौकीदार के पेट में घोंप दिया। वारदात के बाद आरोपित पकड़े जाने के डर से फरार हो गया। लोगों ने मामले की सूचा पीड़ित के परिवार को दी, परिवार ने आटो से पीड़ित को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया।

chat bot
आपका साथी