KalkaJi Loot News: दिल्‍ली में हुई बड़ी चोरी, कालकाजी मार्केट में ज्‍वेलरी शोरूम से चोरों ने साफ किया करोड़ों का माल

KalkaJi Loot News कालकाजी मार्केट से बड़ी खबर आ रही है। मार्केट के एक शोरूम से चोरों ने 10 करोड़ की चोरी कर ली है। शुरुआती सूचना में जो जानकारी सामने आ रही है उसमें यह पता चला है कि चोरों ने एक बड़े ज्‍वेलरी शोरूम को निशाना बनाया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 06:41 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 08:32 PM (IST)
KalkaJi Loot News: दिल्‍ली में हुई बड़ी चोरी, कालकाजी मार्केट में ज्‍वेलरी शोरूम से चोरों ने साफ किया करोड़ों का माल
कालकाजी मार्केट के एक शोरूम से चोरों ने 10 करोड़ की चोरी कर ली है।

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। दिल्‍ली के कालकाजी मार्केट से बड़ी खबर आ रही है। कालकाजी थानाक्षेत्र में एक ज्वेलरी के शोरूम से चोरों ने करोड़ों रुपये के गहने उड़ा लिए। वारदात मंगलवार देर रात की है। हालांकि शोरूम के मैनेजर ने यह नहीं बताया है कुल कितनी कीमत के गहने चोरी हुए हैं। लेकिन आसपास के दुकानदारों ने बताया कि यह काफी बड़ा शोरूम है इसलिए बड़ी मात्रा में गहने चोरी होने की आशंका है। कालकाजी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शोरूम के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर ली है। पुलिस इन फुटेज की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कालकाजी में देशबंधु कालेज के पास स्थित अंजलि ज्वेलर्स के शोरूम में घुसकर चोरों ने करोड़ों रुपये के गहने उड़ा लिए। बताया जा रहा है कि मंगलवार को शोरूम बंद करने के बाद इसके बार छह हथियारबंद गार्ड तैनात थे। शोरूम के पीछे (बैकलेन) पर भी दो गार्ड तैनात थे। इसके बावजूद चोर अंदर घुसकर सारा माल उड़ा ले गए। शोरूम के मैनेजर को बुधवार सुबह चोरी का पता तब चला जब स्टाफ दुकान पर पहुंचा।

चोरी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कालकाजी थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जिस भवन के ग्राउंड फ्लोर पर शोरूम है वह भवन चार मंजिला है। शोरूम से तीन दुकान छोड़कर चौथी बिल्डिंग की सीढ़ियां बाहर की ओर से हैं जिसका दरवाजा खुला रहता है। आशंका है कि चोर उन्हीं सीढ़ियों से ऊपर-ऊपर ही शोरूम की छत पर और फिर सीढ़ियों के रास्ते शोरूम में घुसे होंगे। और चोरी के बाद वापस उसी रास्ते चल गए होंगे। दक्षिण-पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि चोर छत के रास्ते शोरूम में घुसे हैं। सीसीटीवी कैमरे में एक चोर जाते हुए दिखा है। हालांकि कुल कितने लोग इस चोरी में शामिल हैं, यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी