रेस्‍तरां में वेटर ने ठीक से नहीं खिलाया खाना तो मैनेजर ने तीन बार मारा चाकू, मची अफरातफरी

रेस्तरां में सोमवार की देर रात झगड़े के बाद फ्लोर मैनेजर ने वेटर और उसके साथी पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में वेटर राहुल की मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Tue, 18 Jun 2019 09:02 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2019 09:43 PM (IST)
रेस्‍तरां में वेटर ने ठीक से नहीं खिलाया खाना तो मैनेजर ने तीन बार मारा चाकू, मची अफरातफरी
रेस्‍तरां में वेटर ने ठीक से नहीं खिलाया खाना तो मैनेजर ने तीन बार मारा चाकू, मची अफरातफरी

नई दिल्ली, जेएनएन। राजेंद्र नगर इलाके में एक रेस्तरां में सोमवार देर रात झगड़े के बाद फ्लोर मैनेजर ने वेटर और उसके साथी पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में वेटर राहुल (22) की मौत हो गई, जबकि उसका साथी पवन (22) घायल हो गया।

रेस्तरां में ठीक से सेवा नहीं देने पर फ्लोर मैनेजर ने राहुल को फटकार लगाई थी। इसके बाद वेटर ने पवन को बुला लिया था। पवन ने फ्लोर मैनेजर कमल सिंह से गाली-गलौच करने के साथ ही थप्पड़ भी मार दिया था। यह अपमान कमल सिंह सह नहीं सका और उसने राहुल पर पवन पर से चाकू से हमला कर दिया।

राहुल मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। राहुल परिवार के साथ सदर बाजार इलाके में रहता था। वह पूसा रोड स्थित द फीस्ट हाउस एवं रेस्तरां में वेटर था। इसी रेस्तरां में कमल सिंह फ्लोर मैनेजर है। सोमवार देर रात 12:26 बजे पुलिस को सूचना मिली कि पूसा रोड पर चाकूबाजी हुई है।

पुलिस घायल राहुल और पवन को नजदीकी अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया, जबकि पवन का इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की।

मध्य जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम भी आरोपित कमल की तलाश में जुट गई। जांच में पता चला कि कमल नेपाल स्थित अपने घर भागने की जुगत में है और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाला है। स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर ललित और एसआइ संदीप गोदारा ने आरोपित कमल सिंह को स्टेशन के पास से दबोच लिया।

कमल ने पूछताछ में बताया कि रेस्तरां में ठीक से सेवा नहीं देने पर सोमवार को उसने राहुल को डांटा था। भड़कने पर थप्पड़ भी मारा था। इस पर राहुल ने पवन को रेस्तरां में बुला लिया था। पवन ने कमल को थप्पड़ जड़ दिया था। इससे कमल गुस्से में था। देर रात कमल ने देखा कि पवन और राहुल रेस्तरां के बाहर खड़े हैं, तभी वह रेस्तरां से बाहर निकला और राहुल पर चाकू से तीन बार हमला किया। बीच-बचाव करने पर पवन को भी चाकू मार दिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू और आरोपित के खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं।

 द‍िल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के ल‍िए यहां क्‍ल‍िक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी