बाइक न रोकने पर आखों में डाला मिर्च पाउडर, लाखों रुपये लूटकर फरार हुए बदमाश

बाइक सवार तीन बदमाशों ने कारोबारी को रुकने के लिए कहा। कारोबारी के न रुकने पर बदमाशों ने उनकी आंख में मिर्च का पाउडर डाल दिया।

By Amit MishraEdited By: Publish:Mon, 11 Dec 2017 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 11 Dec 2017 08:57 PM (IST)
बाइक न रोकने पर आखों में डाला मिर्च पाउडर, लाखों रुपये लूटकर फरार हुए बदमाश
बाइक न रोकने पर आखों में डाला मिर्च पाउडर, लाखों रुपये लूटकर फरार हुए बदमाश

नई दिल्ली [जेएनएन]। कापसहेड़ा इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी की आंख में मिर्च का पाउडर डालकर लाखों रुपये लूट लिये। घटना के समय कारोबारी गुरुग्राम से पालम स्थित अपने घर आ रहे थे। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आंख में मिर्च का पाउडर डाल दिया

पुलिस के अनुसार मुकेश अग्रवाल सपरिवार राजनगर, पालम इलाके में रहते हैं और उनका गुरुग्राम में सिगरेट का थोक कारोबार है। शनिवार रात वह अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर आ रहे थे। द्वारका लिंक रोड के पास पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रुकने के लिए कहा। कारोबारी के न रुकने पर बदमाशों ने उनकी आंख में मिर्च का पाउडर डाल दिया।

बाइक समेत नीचे गिर गए

पाउडर डाले जाने की वजह से उनकी आंख में जलन होने लगी और वह बाइक समेत नीचे गिर गए। एक बदमाश अपनी बाइक से उतरकर उनके पास आया, कंधे पर टंगे बैग को छीन लिया और अपने सहयोगी की बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। किसी तरह से कारोबारी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

बाइक का नंबर नोट नहीं कर पाए

पीड़ित ने अपने बयान में बताया कि बैग में पांच लाख रुपये थे। उन्होंने बताया कि आंख में मिर्च डाले जाने की वजह से वह बाइक का नंबर नोट नहीं कर पाए। पुलिस लूटपाट का मामला दर्ज कर वारदात में शामिल बदमाशों की पहचान करने में जुट गयी है। 

यह भी पढ़ें: कॉलेज छात्राओं से करवाई मॉडल्स की बॉडी मसाज, इंस्टीट्यूट पर लगा गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें: आंटी कहा तो भड़क गई नर्स, बुला ली पुलिस, आगे क्या हुआ...पढ़ें खबर

chat bot
आपका साथी