पीएम मोदी पर भड़के तेज प्रताप यादव, भाजपा का पलटवार, उठाया ये कदम

तेज प्रताप का व्यवहार और भाषा जगजाहिर है। उनकी भाषा से यह पता चलता है कि वे बिहार की जनता को कैसा नेतृत्व देते होंगे।

By Amit MishraEdited By: Publish:Tue, 28 Nov 2017 12:51 PM (IST) Updated:Tue, 28 Nov 2017 07:12 PM (IST)
पीएम मोदी पर भड़के तेज प्रताप यादव, भाजपा का पलटवार, उठाया ये कदम
पीएम मोदी पर भड़के तेज प्रताप यादव, भाजपा का पलटवार, उठाया ये कदम

नई दिल्ली [जेएनएन]। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का विवादित बयान तूल पकड़ता जा रहा है। उन्होंने लालू प्रसाद की सुरक्षा कम करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था। इसके खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को लिखित शिकायत दी है। उन्होंने तेज प्रताप यादव के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। 

BJP MP Parvesh Verma files complaint against RJD leader #TejPratapYadav in Delhi's Parliament Street Police station for his remark against PM Modi (file pics) pic.twitter.com/29UVOv3te5— ANI (@ANI) November 27, 2017

बयान जनभावना के खिलाफ

सांसद प्रवेश वर्मा का कहना है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। उनके खिलाफ असंवैधानिक भाषा का प्रयोग एक व्यक्ति का नहीं बल्कि देश का अपमान है इसलिए ऐसा करने वाले के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करे ताकि लोगों में एक सकारात्मक संदेश जाए। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप का व्यवहार और भाषा जगजाहिर है। उनकी भाषा से यह पता चलता है कि वे बिहार की जनता को कैसा नेतृत्व देते होंगे। पीएम के खिलाफ दिया गया बयान जनभावना के खिलाफ है, जिस कारण वे पुलिस में जाने को मजबूर हुए।

अंसवैधानिक भाषा का प्रयोग

ज्ञात हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सुरक्षा कम करने से भड़के तेज प्रताप यादव ने मीडिया को दिए बयान में कहा था 'ऐसा करके लालूजी की हत्या की साजिश रची जा रही है। बाद में उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ अंसवैधानिक भाषा का प्रयोग किया था।

इससे पहले भी तेज प्रताप बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे की शादी में घुसकर मारने का बयान देकर विवादों में फंस चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: फिल्म विवाद: आजम खां ने मां का दूध पिया है तो मुझसे आकर भिड़ें- अम्मू

यह भी पढ़ें: अमर सिंह का मुलायम पर बड़ा तंज- सपा 'नमाजवाद' को स्वीकारे या कृष्ण को

chat bot
आपका साथी