राशन वितरण केंद्र में बुनियादी सुविधा के लिए उपायुक्त को लिखा पत्र

कादीपुर स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बनाये गए राशन वितरण केंद्र में बुनियादी सुविधाओं की कमी को लेकर शिक्षक व अन्य कर्मियों ने जिला उपायुक्त को पत्र लिखा है। उन्होंने अलीपुर जिला उपायुक्त (राजस्व) को पत्र लिखकर यह बताया है कि स्कूल में तैनात सिविल डिफेंस वालंटियर को बुनियादी सुविधाएं नही मिल रही हैं जिसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jun 2020 10:14 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2020 10:14 PM (IST)
राशन वितरण केंद्र में बुनियादी सुविधा के लिए उपायुक्त को लिखा पत्र
राशन वितरण केंद्र में बुनियादी सुविधा के लिए उपायुक्त को लिखा पत्र

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : कादीपुर स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बनाये गए राशन वितरण केंद्र में बुनियादी सुविधाओं की कमी को लेकर शिक्षक व अन्य कर्मियों ने जिला उपायुक्त को पत्र लिखा है। उन्होंने अलीपुर जिला उपायुक्त (राजस्व) को पत्र लिखकर यह बताया है कि स्कूल में तैनात सिविल डिफेंस वालंटियर को बुनियादी सुविधाएं नही मिल रही हैं, जिसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की गई थी। पत्र में बताया गया है कि पीने के पानी का उचित प्रबंध नही होने की वजह से लोग अपने घरों से पानी की बोतल लेकर आते हैं। साथ ही यहां महिला शौचालय की उचित व्यवस्था नहीं है। इसके अलावा बैठने के भी ठीक इंतजाम नहीं हैं।

डिवीजन इंचार्ज केपी सिंह व अंजू चौहान (महिला वार्डन) ने इन बातों की जानकारी देते हुए यह कहा कि महामारी के इस दौर में यहाँ कार्य कर रहे लोग डयूटी निभाते हुए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, लेकिन उनकी सुविधाओं का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। इसे लेकर उपायुक्त, कोविड-19 नोडल ऑफिसर समेत कई अधिकारियों से शिकायत की गई है, ताकि इस समस्या का जल्द हल निकाला जा सके।

chat bot
आपका साथी