Move to Jagran APP

VIDEO: दिल्ली एयरपोर्ट पर रूसी व्लॉगर से बदसलूकी, पासपोर्ट अधिकारी ने मांगा फोन नंबर; महिला ने वीडियो शेयर कर लोगों से किया सवाल

दिनारा नाम की एक रूसी महिला के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर एक पासपोर्ट अधिकारी ने बदसलूकी की। यह बदसलूकी किसी और ने नहीं बल्कि पासपोर्ट अधिकारी ने की है।यह रूसी व्लॉगर लगभग 80000 फॉलोअर्स के साथ एक प्रभावशाली महिला हैं। जो एक शौकीन यात्री है और भारत से बेहद प्यार करती है।अपने साथ हुए इस दुर्व्यवहार के बारे मीन उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी।

By Babli Kumari Edited By: Babli Kumari Published: Mon, 29 Apr 2024 10:25 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 10:25 AM (IST)
दिनारा नाम की एक रूसी महिला ने भारत के लिए कह दी यह बात (फोटो- Instagram Account)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Russian Influncer at Delhi Airport: आजकल इंटरनेट पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। चाहे आपके साथ किसी ने बदसलूकी की हो या आपके साथ अच्छा व्यवहार किया हो आप किसी को भी उसके व्यवहार के हिसाब से उसको वायरल कर सकते हैं। सोशल मीडिया को सबसे शक्तिशाली जनसंचार का माध्यम माना जाता है। वहीं, सोशल मीडिया भी एक ऐसी जगह बन गया है जहां लोग पार्टनर ढूंढते हैं।

loksabha election banner

दिनारा नाम की एक रूसी महिला ने भी ऐसा ही किया। वह लगभग 80,000 फॉलोअर्स के साथ एक प्रभावशाली महिला हैं। जो एक शौकीन यात्री है और भारत से बेहद प्यार करती है। देश के प्रति उनका प्रेम ऐसा है कि वह शादी के लिए भारतीय दूल्हे की तलाश में हैं। डिजिटल दुनिया में, लोग ध्यान आकर्षित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। भारतीय दूल्हे की तलाश का उनका वीडियो वायरल होने के बाद उनके लिए चीजें थोड़ी अजीब हो गईं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dinara ~ traveller, India lover 🇮🇳 (@dijidol)

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर घटना की दी जानकारी 

एक वीडियो में, इंटरनेट सनसनी ने एक घटना साझा की जहां एक पासपोर्ट नियंत्रण अधिकारी ने उसके टिकट पर अपना नंबर लिखा और उसे उसे कॉल करने के लिए कहा। उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया और कहा, “एक पासपोर्ट नियंत्रण अधिकारी ने मेरे टिकट पर अपना फोन नंबर लिखा है और मुझसे कहा है कि अगली बार जब मैं भारत आऊं, तो मुझसे संपर्क करें। अरे यार, ये कैसा व्यवहार है?”


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.