छात्रों के दाखिले के लिए डीयू आयोजित करेगा वेबिनार

छात्रों के दाखिले के लिए डीयू आयोजित करेगा वेबिनार - छात्रों के स्नातक पीजी एमफिल-पीएचडी पाठ्यक्रमों से जुड़े सवालों के दिए जाएंगे जवाब जागरण संवाददाता नई दिल्ली दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की परीक्षा शाखा की तरफ से आज शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के दौरान एमफिल व पीएचडी पाठ्यक्रमों को लेकर एक वेबिनार का आयोजन किया जाएगा। इसमें छात्रों को इन पाठ्यक्रमों से जुड़े हुए सवालों के जवाब विशेषज्ञ देंगे। वहीं परीक्षा शाखा और डीयू से संबद्ध राजधानी कॉलेज रविवार को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे के दौरान दाखिले को लेकर वेबिनार का आयोजन करेगा। इन दोनों वेबिनार में डीयू की परीक्षा शाखा की डीन प्रो शोभा बागई डिप्टी डीन डॉ हनीत गांधी सदस्य डॉ सुमन कुमार डॉ आनंद सोनकर मौजूद रहेंगे। स्नातक पाठ्यक्रम में तीन 56 हजार ने कराया पंजीकरण - डीयू के दाखिला पोर्टल पर स्नातक पीजी व एमफिल एवं पीएचडी पाठ्यक्रम में 1

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 09:43 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 09:43 PM (IST)
छात्रों के दाखिले के लिए डीयू आयोजित करेगा वेबिनार
छात्रों के दाखिले के लिए डीयू आयोजित करेगा वेबिनार

- विभिन्न पाठ्यक्रमों से जुड़े सवालों के मिलेंगे जवाब

- एक वेबिनार आज व एक कल होगा आयोजित

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली :

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की परीक्षा शाखा की तरफ से आज शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के दौरान एमफिल व पीएचडी पाठ्यक्रमों को लेकर एक वेबिनार का आयोजन किया जाएगा। इसमें छात्रों को पाठ्यक्रमों से जुड़े हुए सवालों के जवाब दिए जाएंगे।

वहीं परीक्षा शाखा और डीयू से संबद्ध राजधानी कॉलेज में रविवार को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे के दौरान दाखिले को लेकर वेबिनार का आयोजन करेगा। इन दोनों वेबिनार में डीयू की परीक्षा शाखा की डीन प्रो. शोभा बागई, डिप्टी डीन डॉ. हनीत गांधी, सदस्य डॉ. सुमन कुमार, डॉ. आनंद सोनकर मौजूद रहेंगे।

स्नातक के लिए साढ़े तीन लाख ने कराया पंजीकरण : डीयू के दाखिला पोर्टल पर शुक्रवार शाम 7.30 बजे तक स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए 3,56,134 छात्रों ने पंजीकरण कराया है। वहीं, पीजी पाठ्यक्रमों में शुक्रवार तक 1,42,999 छात्रों ने पंजीकरण कराया एमफिल एवं पीएचडी पाठ्यक्रमों में 25,851 छात्रों ने पंजीकरण कराया है।

chat bot
आपका साथी